The Kerala Story: ब्रिटेन में हुई फिल्म की स्क्रीनिंग रद्द, फिल्म देखने वालों के लौटाए गए टिकट के पैसे 

The Kerala Story

अभिनेत्री अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। फिल्म ने देश की जनता को दो हिस्सों में बाट दिया है। फिल्म को लेकर देश में काफी बवाल चल रहा है। आधे लोग इस फिल्म की कहानी के पक्ष में है। तो वहीं आधे फिल्म का विरोध कर रहे है।

फिल्म ने अब तक 134.99 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म जल्द ही 150 करोड़ का अकड़ा पार करने वाली है। अब इस फिल्म को लेकर एक और खबर आ रही है। ब्रिटैन में इस फिल्म की स्क्रीनिंग होने वाली थी। लेकिन उसे कैंसिल कर दिया गया।

ब्रिटेन में हुई फिल्म की स्क्रीनिंग रद्द

फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के वक्त से ही देश में फिल्म की कहानी को लेकर विवाद हो गया था। कुछ पॉलिटिशियन इस फिल्म को बैन कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक गए थे। लेकिन कोर्ट ने इस फिल्म को बैन करने की सुनवाई को ही रद्द कर दिया था। अब द केरल स्टोरी को  ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन(BBFC) ने सर्टिफिकेट नहीं दिया। जिसकी वजह से फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले ही उसे रद्द कर दिया गया।

टिकट के पैसे किए गए रिफंड

फिल्म की स्क्रीनिंग कैंसिल होने के बाद ब्रिटैन में रह रहे भारतीय इस बात से काफी नाराज़ है। उनके हिसाब से फिल्म को अब तक सर्टिफिकेट मिल जाना चाहिए। शो कैंसिल होने के बाद फिल्म देखने वाले दर्शकों के टिकट के पैसे वापस कर दिए गए है। फिल्म को कब सर्टिफिकेट मिलेगा इस बात की जानकारी अभी तक बीबीएफसी द्वारा नहीं दी गई है।

31 सिनेमाघरों में रिलीज़  होनी थी फिल्म

ब्रिटैन में 12 मई को द केरल स्टोरी को 31 सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाना था। फिल्म को हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज़ होना था। अब थिएटर की वेबसाइट पर टिकट नहीं बेचे जा रहे है। शोज कैंसिल हो गए है। फिल्म की स्क्रीनिंग भी लगभग फुल हो चुकी थी। लेकिन शो कैंसिल कर दिए गए ।