कौन होगा कर्नाटक का सीएम, सिद्धारमैया को मिलेगी कुर्सी या डीके शिवकुमार को मिलेगा जन्मदिन पर तोहफा, चर्चा तेज

nmational news

कर्नाटक के चुनाव में कांग्रेस को जीत मिली है। हालांकि अभी सीएम चेहरे को लेकर काफी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। मुख्यमंत्री पद को लेकर राजनीतिक गहमागहमी जारी है । वहीं बीते दिन से प्रदेश में बैठकों का दौर भी जारी रहा । डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया के समर्थकों के बीच पोस्टर वॉर छिड़ी हुई है।

शिवकुमार और सिद्धारमैया में कौन होगा सीएम

डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया दोनों के समर्थक अपने-अपने नेता को अगला सीएम बता रहे हैं। कर्नाटक में बीते दिन से ही दोनों नेताओं के सीएम बनने को लेकर होड़ मची हुई है। दोनों में से कौन होगा अगला ये जानने के लिए सभी लोग काफी उत्साहित हैं हालांकि अभी किसी के नाम पर सीएम की मुहर नहीं लगी है।

दावेदार डीके शिवकुमार का आज जन्मदिन

वहीं बता दे आपको आज कज्ञर्नाटक में सीएम पद के तगड़े दावेदार डीके शिवकुमार का जन्मदिन भी है। ऐसे में क्या उन्हें कांग्रेस उनके जन्मदिन पर तोहफा देंगी इस बात की चर्चा भी देखने को मिल रही है। वहीं उनके जन्मदिन के मौके पर भारी संख्या में उनके समर्थक उन्हें बधाई देने के लिए उनके आवास पहुंच रहे हैं। कई समर्थकों ने शिवकुमार का फूलमाला पहनाकर स्वागत भी किया है।

जल्द होगा सीएम का खुलासा- कांग्रेस प्रभारी

हालांकि कर्नाटक कांग्रेस के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि उनकी पार्टी सीएम के एलान में ज्यादा समय नहीं लेगी और जल्द ही नाम का खुलासा कर दिया जाएगा। रविवार देर रात तक पार्टी के विधायक दल की बैठक हुई, जिसके बाद पर्यवेक्षकों ने रिपोर्ट तैयार कर ली है और उसे आज पार्टी आलाकमान को सौंप दिया जाएगा।