चंपावत: सरयू नदी में डूबने से 19 साल के युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

NADI M DUBA YUVAK

चंपावत के लोहाघाट ब्लॉक के पंचेश्वर में सरयू नदी में एक युवक के डूबने से मौत हो गई। युवक के साथ उसके साथी भी मौजूद थे। साथियों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस और एसएसबी की टीम को दी। सूचना पर पहुंचे एसएसबी के जवानों ने युवक को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सरयू नदी में डूबने से 19 साल के युवक की मौत

घटना रविवार दोपहर की है। सचिन बिष्ट (19) पुत्र मदन सिंह अपने पांच साथियों के साथ सरयू नदी नहाने पहुंचा था। नहाते समय सचिन का पांव फिसल गया। साथियों ने सचिन को डूबता देख पुलिस की टीम को इसकी जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे एसएसबी के जवानों ने सचिन को बाहर निकलकर 108 एम्बुलेंस के मदद से लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार में मचा कोहराम

सचिन की मौत से परिवार के साथ साथ गांव में भी कोहराम मचा हुआ है। घटना पर प्रशासन की भी गंभीर लापरवाही सामने नजर आ रही है। बता दें ग्रामीणों द्वारा कई बार प्रशासन से पंचेश्वर संगम में सुरक्षा उपाय करने और जल पुलिस की तैनाती की मांग कि गई है। बावजूद इसके प्रशासन द्वारा इसकी अनदेखी होती रही। इससे पहले भी कई बार लोग नदी में हादसे का शिकार हो चुके हैं।