Yamaha FZS-FI V4 Deluxe: मात्र 15 हजार में घर ले आओ चमचमाती Yamaha FZS-FI V4 Deluxe बाइक, माइलेज भी 70 का

Yamaha ने भारत में मौजूद अपनी बाइकों के चार अपडेट वर्जन लॉन्च किए हैं जिसमें से एक है यामाहा एफजेडएस एफआई वी4 (Yamaha FZS-FI V4) जो एग्रेसिव डिजाइन वाली स्ट्रीट फाइटर बाइक है। कंपनी ने इसके अपडेट वर्जन में ट्रैक्शन कंट्रोल का फीचर भी जोड़ा है।

अगर आप स्ट्रीट फाइटर बाइक (Streetfighter bike) यामाहा एफजेडएस एफआई वी4 (Yamaha FZS-FI V4 Deluxe) को पसंद करते हैं और इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं ? तो यहां जान लीजिए इस बाइक की कीमत, इंजन, माइलेज और ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आसान फाइनेंस प्लान की कंप्लीट डिटेल।

Yamaha FZS-FI V4 Deluxe एक्स शोरूम और ऑन रोड कीमत

यामाहा एफजेड एस एफआई वी4 डीलक्स की शुरुआती कीमत 1,27,400 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये कीमत ऑन रोड होने के बाद 1,44,849 रुपये हो जाती है। आप इस बाइक को कैश में खरीदते हैं तो इसके लिए आपके पास 1.44 लाख रुपये का बजट होना चाहिए।

Yamaha FZS-FI V4 Deluxe फाइनेंस प्लान

अगर आप इस बाइक को खरीदने के लिए इतनी रकम एक साथ खर्च करना नहीं चाहते हैं तो यहां जान लीजिए उस फाइनेंस प्लान की डिटेल जिसमें ये बाइक आप महज 15 हजार रुपये देकर भी घर ले जा सकते हैं।

ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की डिटेल बताने वाले डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपके पास 15 हजार रुपये हैं तो बैंक इस बाइक के लिए 1,29,849 रुपये का लोन जारी कर सकता है। इस लोन पर बैंक द्वारा 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लिया जाएगा।

Yamaha FZS-FI V4 Deluxe डाउन पेमेंट और मंथली ईएमआई प्लान

लोन जारी होने के बाद आपको इस बाइक के लिए 15 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद अगले 36 महीने तक हर महीने 4,172 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Yamaha FZS-FI V4 Deluxe का आसान फाइनेंस प्लान जानने के बाद अब जान लीजिए इस इस स्ट्रीट फाइटर बाइक के इंजन, माइलेज और ब्रेकिंग सिस्टम की कंप्लीट डिटेल।

Yamaha FZS-FI V4 Deluxe इंजन और ट्रांसमिशन

यामाहा ने इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 149 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 12.4 पीएस की पावर और 13.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है।

Yamaha FZS-FI V4 Deluxe माइलेज

माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि यामाहा एफजेडएस एफआई वी4 बाइक 55.42 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।

Yamaha FZS-FI V4 Deluxe ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया गया है जिसके साथ डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है।

Leave a Comment