Bajaj Platina :मात्र 11 हजार रूपये में मिल रही है दमदार Bajaj Platina बाइक, माइलेज 70kmpl

Bajaj Auto टू व्हीलर सेक्टर की प्रमुख कंपनियों में से एक है जिसके पास ज्यादा माइलेज का दावा करने वाली बाइकों की एक बड़ी रेंज मौजूद है। इस रेंज में से एक बाइक है बजाज प्लेटिना Bajaj Platina) जो कम कीमत, ज्यादा माइलेज और हल्के वजन के चलते मार्केट में काफी लंबे समय से पकड़ बनाए हुए है।

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) की शुरुआती कीमत 68 हजार रुपये से शुरू होकर 72 हजार रुपये तक जाती है। अगर आप भी इस माइलेज बाइक को पसंद करते हैं लेकिन खरीदने के लिए बजट नहीं है तो यहां जान लीजिए इस बाइक के सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल।

सेकंड हैंड बजाज प्लेटिना पर मिलने वाले इन ऑफर्स को अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिया गया है जो यूज्ड गाड़ियों की खरीद, बिक्री और लिस्टिंग का काम करती हैं। जिसमें आप पढ़ेंगे आज के सबसे सस्ते ऑफर्स की कंप्लीट डिटेल।

Second Hand Bajaj Platina

सेकंड हैंड बजाज प्लेटिना पर आज की पहली सस्ती डील OLX वेबसाइट पर पोस्ट की गई है। यहां दिल्ली नंबर वाली प्लेटिना का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए सेलर ने 15 हजार रुपये कीमत तय की है मगर इस बाइक के साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

Used Bajaj Platina

यूज्ड बजाज प्लेटिना पर दूसरा सस्ता ऑफर आपको BIKES4SALE वेबसाइट पर मिल रहा है। यहां प्लेटिना का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस बाइक के लिए 22 हजार रुपये कीमत रखी गई है और इस बाइक को खरीदने पर फाइनेंस प्लान मिल जाएगा।

Bajaj Platina Second Hand

बजाज प्लेटिना सेकंड हैंड मॉडल पर आज की आखिरी सस्ती डील QUIKR वेबसाइट पर अपलोड की गई है। इस बाइक का मॉडल 2015 मॉडल है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। बाइक की कीमत 25 हजार रुपये रखी गई है मगर इस बाइक के साथ सेलर की तरफ से कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

Leave a Comment