Honda Activa : २० हजार में घर ले आओ 60 kmpl माइलेज वाला होंडा एक्टिवा, शोरूम की कीमत कीमत 74,536 रुपये से लेकर 80,537 तक

Honda Activa टू व्हीलर सेक्टर के स्कूटर सेगमेंट का बेस्ट सेलिंग स्कूटर है जो अपने डिजाइन, माइलेज कीमत के चलते मार्केट में लंबे समय से मजबूत पकड़ बनाए हुए है। होंडा एक्टिवा के दो इंजन वेरिएंट मार्केट में मौजूद हैं जिसमें जिसमें पहला 100 सीसी और दूसरा 125 सीसी है। जिसमें हम 100 सीसी इंजन वाले होंडा एक्टिवा के बारे में बात कर रहे हैं।

Honda Activa की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 74,536 रुपये से लेकर 80,537 तक जाती है। अगर आप इस स्कूटर को पसंद करते हैं मगर खरीदने के लिए इतना बजट नहीं है तो यहां जान लीजिए इस स्कूटर के सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाली इन सस्ती डील की डिटेल जिसमें ये स्कूटर आपको आधी से कम कीमत पर मिल जाएगा।

होंडा एक्टिवा के सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले इन ऑफर्स को ऑनलाइन गाड़ियों की डीलिंग करने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है जिसे आप जानेंगे आज की सबसे सस्ती डील की कंप्लीट डिटेल

Second Hand Honda Activa

सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा पर मिलने वाले ऑफर्स की में पहली सस्ती डील OLX पर मिल रही है। यहां होंडा एक्टिवा 3जी का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस स्कूटर की रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसकी कीमत 20 हजार रुपये रखी गई है। इस स्कूटर को खरीदने पर कोई प्लान या ऑफर नहीं मिल सकेगा।

Used Honda Activa

यूज्ड होंडा एक्टिवा की दूसरी सस्ती डील QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट है जहां दिल्ली नंबर वाले होंडा एक्टिवा 3जी का 2015 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस स्कूटर की कीमत 22,800 रुपये तय की गई है मगर इसके साथ कोई प्लान या ऑफर सेलर की तरफ से नहीं मिलेगा।

Honda Activa Second Hand

होंडा एक्टिवा सेकंड हैंड मॉडल पर तीसरी डील BIKES4SALE वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यहां एक्टिवा 3जी का 2016 मॉडल पोस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। स्कूटर की कीमत 25 हजार रुपये रखी गई है और इसे खरीदने पर कोई प्लान नहीं मिलेगा।

आवश्यक सूचना: होंडा एक्टिवा पर मिलने वाले इन ऑफर्स को आप अपने बजट और पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं मगर खरीदने से पहले स्कूटर की असली कंडीशन जरूर देख लें वरना डील होने के बाद आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Leave a Comment