SSC GD:कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित, एक क्लिक में यहां देखें

99057368

SSC GD:कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित, एक क्लिक में यहां देखें SSC GD कॉन्स्टेबल रिजल्ट 2023 कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित होने वाली SSC GD कॉन्स्टेबल भर्ती 2023 परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों के लिए एक महत्वपूर्ण खबर है। दरअसल इस परीक्षा का रिजल्ट एसएससी द्वारा प्रकाशित किया जाता है।


SSC GD

इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. एसएससी मुख्य वेबसाइट के अलावा, उम्मीदवार नवीनतम एसएससी जीडी परिणामों के लिए आयोग की क्षेत्रीय वेबसाइट पर भी जा सकते हैं। छात्र नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से भी एक क्लिक में अपना परीक्षा परिणाम देख सकते हैं।

एसएससी ने सीबीटी मोड में 10 जनवरी से 13 फरवरी तक जीडी कांस्टेबल परीक्षा आयोजित की थी। परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार फिर शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) और शारीरिक मानक परीक्षण (PST) के लिए उपस्थित होंगे।

50 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती होगी
एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल परीक्षा देश भर में 10 जनवरी से 14 फरवरी 2023 तक आयोजित की गई थी। इस साल, 30,000 से अधिक छात्रों ने कॉन्स्टेबल परीक्षा में भाग लिया था। यह भर्ती असम राइफल्स में विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF), NIA, SSF और राइफलमैन (GD) में कुल 50,187 रिक्तियों को भरेगी।

SSC GD:कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित, एक क्लिक में यहां देखें

SSC GD कॉन्स्टेबल रिजल्ट 2023: ऐसे चेक कर पाएंगे अपना स्कोर
एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर जाएं।
होम पेज पर GD कॉन्स्टेबल रिजल्ट 2023 लिंक पर क्लिक करें।
रिजल्ट के साथ एक पीडीएफ स्क्रीन पर खुलेगी।
सूची में अपना रोल नंबर खोजें।
भविष्य के संदर्भ के लिए रिजल्ट को डाउनलोड और प्रिंट कर लें।