शर्मसार:इंसान बना हैवान, दो माह की मवेशी के किया दुष्कर्म, हालत नाजुक

MAWESHI

देवभूमि से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। नैनीताल के बिंदुखत्ता गांव में एक युवक ने गौशाला में घुसकर दो माह की बछिया के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित युवक वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। बछिया की हालत नाजुक बताई जा रही है। ग्रामीणों ने बिंदुखत्ता पुलिस चौकी में लिखित तहरीर देकर आरोपित की गिरफ़्तारी की मांग की है।

मवेशी के साथ दुष्कर्म का मामला

घटना से पूरे क्षेत्र में आक्रोश है। जानकारी के मुताबिक संजय नगर प्रथम निवासी डिगर सिंह में पुलिस को तहरीर देकर बताया की रात को उनकी गौशाला से मवेशियों के चीखने चिल्लाने की आवाज आई। जब उठकर वह गौशाला पहंचा तो पड़ोस में रहने वाला युवक गौशाला में मौजूद था। इस दौरान उनकी दो माह की बछिया जमीन में बेहोश पड़ी थी। जैसे ही वह कुछ समझ पाता पडोसी मौके से फरार हो गया।

आरोपी पहले भी दे चूका है इस तरह की घटना को अंजाम

संजय ने बताया की उनकी बछिया की मूत्र नली से खून बह रहा था। संजय ने बताया की आरोपी राजूराम 15 दिन पहले भी एक और पडोसी की बछिया के साथ दुष्कर्म कर चूका है। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को हिदायत देकर छोड़ दिया था। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित की हरकतों के बाद से क्षेत्र में दर और आक्रोश का माहौल है। ग्रामीणों ने आरोपी युवक की जल्द गिरफ़्तारी की मांग की।