होटल में आपत्तिजनक स्थिति में मिली स्कूली छात्रा, पूछताछ पर हुआ बड़ा खुलासा, गिरफ्तार

udhansingh nagar news

उधमसिंह नगर की पुलिस टीम ने दौराहा स्थित एक होटल में छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने होटल के एक कमरे से एक युवक और एक किशोरी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। पुलिस ने होटल संचालक सहित तीन अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

होटल में आपत्तिजनक स्थिति में मिली किशोरी

सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार शाम दौराहा स्थित एक होटल में छापा मारा। होटल के एक कमरे से युवक और किशोरी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। पुलिस युवक और किशोरी को कोतवाली ले आई। दोनों से पुलिस ने पूछताछ की। पूछताछ पर किशोरी ने युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

किशोरी ने लगाए युवक पर दुष्कर्म के आरोप

जानकारी के मुताबिक कोतवाल प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि किशोरी स्कूल की छात्रा है। पूछताछ में किशोरी ने युवक पर जबरन दुष्कर्म और मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने मोनिस निवासी मुंडिया पिस्तौर पर पोक्सो एक्ट के तहत सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सूचना पर युवक और किशोरी के परिजन भी कोतवाली पहुंचे।

पुलिस ने होटल प्रबंधक सहित दो लोगों को हिरासत में लिए है। बिना आईडी के कमरा देने, रजिस्टर में विवरण न रखने पर प्रीतपाल सिंह जसपुर निवासी (होटल संचालक) और परविंदर सिंह मुजफ्फरनगर यूपी (सहयोगी) के खिलाफ भी पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।