अपनी ही बेटी संग शादी करना चाहते थे Mahesh Bhatt, बेटी Pooja Bhatt के साथ लिपलॉक पर मच गया था बवाल

maxresdefault 2023 05 13T194717.366

अपनी ही बेटी संग शादी करना चाहते थे Mahesh Bhatt, बेटी Pooja Bhatt के साथ लिपलॉक पर मच गया था बवाल, बॉलीवुड निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी हॉरर और बोल्ड फिल्म के लिए जाने जाते हैं। महेश भट्ट ने कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। जिसमें मर्डर, वो लम्हें, चाहत जैसे कई फिल्में शामिल हैं। यही कारण हैं कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अक्सर अपनी बोल्ड फिल्मों को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं। बता दें कि प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है। चलिए जानते हैं उनकी बेटी पूजा भट्ट से जुड़ा कुछ किस्सा।


Mahesh bhatt controversy

फिल्ममेकर महेश भट्ट का विवादों से पुराना नाता रहा है. एक्टर ना सिर्फ अपनी बेहतरीन फिल्मों बल्कि बेबाक बयानी और किसी ना किसी कंट्रोवर्सी के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. आज हम आपको महेश भट्ट की लाइफ से जुड़ी कुछ बड़ी कंट्रोवर्सीज के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि महेश भट्ट की पहली शादी लॉरेन ब्राइट से महज 20 साल की उम्र में हुई थी. लॉरेन ने ही बाद में अपना नाम बदलकर किरण भट्ट रख लिया था. इस शादी से महेश भट्ट के घर दो बच्चों पूजा भट्ट और राहुल भट्ट का जन्म हुआ था. हालांकि, किरण और महेश की शादीशुदा लाइफ में जल्द एक भूचाल आने वाला था।

यह भी पढ़े:- हद से ज्यादा खूबसूरत और हॉट है मिर्जापुर के मुन्ना भैया की बहन, अपनी हॉट फोटोज से गिराती सोशल मैया पर बिजलियाँ

जानिए महेश भट्ट के अपनी पहली पत्नी को छोड़ने का कारन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेश भट्ट एक समय बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस परवीन बॉबी (Parvin Babi) के साथ सीरियस रिलेशन में थे. इस अफेयर का असर महेश भट्ट की मैरिड लाइफ पर पड़ा था जिसके चलते वाइफ किरण के साथ उनके संबंध हमेशा-हमेशा के लिए खराब हो गए थे. वहीं, किरण को तलाक दिए बिना, धर्म बदलकर महेश भट्ट ने साल 1986 में सोनी राजदान से शादी कर ली थी।

यह भी पढ़े:- बिना शादी किये Baby Bump फ्लॉन्ट करती नजर आयी Ileana DCruz, फैंस बच्चे के पिता का नाम जानने के लिए उत्सुक

अपनी ही बेटी Pooja Bhatt से कर बैठे थे लिपलॉक

महेश भट्ट एक बड़ी कंट्रोवर्सी के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. असल में महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट के साथ स्टारडस्ट मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट में महेश भट्ट और पूजा लिपलॉक करते दिखे थे. इस फोटोशूट के बाद महेश भट्ट की खूब आलोचना हुई थी. यही नहीं महेश भट्ट बेटी पूजा को लेकर यहां तक कह चुके हैं कि पूजा यदि उनके बेटी ना होतीं तो वे उनसे शादी तक कर लेते।

<p>The post अपनी ही बेटी संग शादी करना चाहते थे Mahesh Bhatt, बेटी Pooja Bhatt के साथ लिपलॉक पर मच गया था बवाल first appeared on Gramin Media.</p>