भरी महफ़िल में शर्मसार हुई तारक मेहता की बबिता, कैमरा में कैद हो गया सब कुछ, देखे तस्वीरें

Untitled design 15

भरी महफ़िल में शर्मसार हुई तारक मेहता की बबिता, कैमरा में कैद हो गया सब कुछ, देखे तस्वीरें। अगर हम बात करे सबसे चहिते टीवी शो की तो सबसे पहला नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो लगभग 15 सालो से शुरू है। इस शो क्व सभी कलकारों ने एक अलग ही छाप छोड़ी है जिसमे से एक किरदार बबिता जी का भी है।आज शायद ही ऐसा कोई होगा जिसे जेठालाल, दयाबेन, बबीता जी, टप्पू का नाम ना पता हो।


ये भी पढ़े- अनुष्का शर्मा से ज्यादा हॉट और खूबसूरत है युजवेंद्र चहल की पत्नी, उनके आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी पानी कम चाय, देखे तस्वीरें

शो में एक अलग ही पहचान बना ली मुनमुन दत्ता उर्फ़ बबिता जी ने

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का एक-एक किरदार मशहूर है लेकिन बबिता जी की बात अलग ही है। अपने ग्लैमर अंदाज के लिए हमेशा आगे रहती है बबिता जी। बबीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस का नाम मुनमुन दत्ता है। रियल लाइफ में काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड है बबिता जी। अब हाल ही में मुनमुन दत्ता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अपने कपड़ों को लेकर वो चर्चा का विषय बन चुकी हैं।

image 722

भरी महफ़िल में ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हुई बबिता जी

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है मुनमुन दत्ता और अक्सर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं। काफी ज्यादा पसंद किया जाता है उनकी तस्वीरो को। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देख हर कोई उन पर फिदा हो गया है। तारक मेहता शो की फेमस एक्ट्रेस बबिता जी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, टाइट ड्रेस पहन हुई ये चूक इस वीडियो में दिख रहा है कि मुनमुन दत्ता फिल्म जुरासिक वर्ल्ड देखने के लिए पहुंची है। उनका ये वीडियो फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े- आश्रम की बबिता ने पानी में लगाई आग, छोटे कपड़े पहन झरने में एन्जॉय करते आयी नजर

image 723

टाइट ड्रेस पहनना पड़ा मुनमुन दत्ता को भारी

इस वीडियो में दिख रहा है कि मुनमुन दत्ता शाइनी मस्टर्ड रंग के टॉप के साथ ब्लैक जींस पहने नजर आ रही है। उनके टॉप में नॉट लगी है और शर्ट भी थोड़े डीप गले की है। ताइस दौरान मुनमुन काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही थीं। उनके इस वीडियो को देख यूजर्स जबरदस्त कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जेठालाल यूंही फिदा नहीं रहते। वहीं एक यूजर ने लिखा- बबीता जी लगती तो कमाल हैं। एक यूजर ने लिखा- मुनमुन दत्ता वाकई काफी ग्लैमरस हैं।

<p>The post भरी महफ़िल में शर्मसार हुई तारक मेहता की बबिता, कैमरा में कैद हो गया सब कुछ, देखे तस्वीरें first appeared on Gramin Media.</p>