क्या गर्लफ्रेंड को OYO होटल ले जाना सेफ है? जाने से पहले विस्तार से पड़ ले ये खबर

710126c4c0c00134c154c0e2d9604e57

क्या गर्लफ्रेंड को OYO होटल ले जाना सेफ है? जाने से पहले विस्तार से पड़ ले ये खबर उनकी सेवाएं युवा अविवाहित जोड़ों के लिए आदर्श हैं। वे सबसे अच्छी सेवा प्रदान करते हैं जो एक उत्कृष्ट रहने की गारंटी देता है। चेक-इन से लेकर चेक-आउट तक, OYO रूम सर्विस कपल्स के लिए हर हॉस्पिटैलिटी लिस्ट में सबसे ऊपर है।


यह भी पढ़े- गैस सिलेंडर के दामों में आई भारी गिरावट, जारी हुये नये दाम जानिये कितनी सस्ती हुई

क्या गर्लफ्रेंड को OYO होटल ले जाना सेफ है?

image 754

अविवाहित जोड़ों को अनुमति देने वाला OYO बुक करने के लिए, किसी भी शहर में होटल खोजते समय फ़िल्टर में “OYO वेलकम कपल्स” चुनें। आप OYO ऐप में रिलेशनशिप मोड को भी इनेबल कर सकते हैं। यदि आपको कोई शिकायत है तो आप 9313931393 हेल्पलाइन पर संपर्क कर सकते हैं या help.oyorooms.com पर ईमेल भेज सकते हैं।

यह भी पढ़े- आम आदमी के लिए राहत की खबर, खाने के तेल में आयी गिरावट, जाने कितना सस्ता हुआ तेल

अब बात करते हैं मुख्य बिंदुओं की। मैंने साझा किया कि OYO रूम कपल्स और अन्य उपयोगी टिप्स के लिए सुरक्षित क्यों हैं। असुरक्षा की भावना है कि ज्यादातर जोड़े जब एक साथ रहने की बुकिंग की बात करते हैं तो इसका सामना करना पड़ता है। कौन सा होटल चुनना है? रिसेप्शन पर कैसे बात करें? और क्या नहीं है?

भारतीय संविधान के अनुसार कपल्स का होटलों में ठहरना अब हो गया है लीगल

भारतीय संविधान के अनुच्छेद 21 के अनुसार, कपल्स का होटलों में ठहरना अब लीगल हो गया है। अनुच्छेद 21, जीवन और व्यक्तिगत स्वतंत्रता का संरक्षण, कहता है: “किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया जाएगा जब तक कि यह कानून द्वारा स्थापित प्रक्रिया के अनुसार नहीं किया जाता है।

क्या गर्लफ्रेंड को OYO होटल ले जाना सेफ है? ” इस प्रकार, अनुच्छेद 21 दो अधिकारों की सुरक्षा की गारंटी देता है: (ए) जीवन का अधिकार और (बी) व्यक्तिगत स्वतंत्रता का अधिकार। OYO के रूम ग्रोथ के डायरेक्टर कविकृत ने द क्विंट को बताया कि इस फीचर को डेवलप करने का मकसद रूम बुक करना आसान बनाना है. क्या आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताना चाहते हैं? क्या आप OYO के साथ एक कमरा बुक करना चाहेंगे?

image 755

क्या ओयो रूम अविवाहित जोड़ों के लिए सुरक्षित है और क्या सुरक्षा की गारंटी है? नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट 1985 के तहत, होटल के मैदान में अवैध ड्रग्स और पदार्थों की अनुमति नहीं है। “किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया जाएगा जब तक कि यह कानून द्वारा स्थापित प्रक्रिया के अनुसार नहीं किया जाता है।

<p>The post क्या गर्लफ्रेंड को OYO होटल ले जाना सेफ है? जाने से पहले विस्तार से पड़ ले ये खबर first appeared on Gramin Media.</p>