देसी जुगाड़ से शख्स ने बना दी कमाल की गाड़ी, जिसे देख दंग रह गए बड़े-बड़े दिग्गज

Untitled 231

Desi Jugaad Technology Viral Video: देसी जुगाड़ से शख्स ने बना दी कमाल की गाड़ी, जिसे देख दंग रह गए बड़े-बड़े दिग्गज। सोशल मीडिया पर आये दिन जुगाड़ टेक्नोलॉजी वाले वीडियो वायरल होते रहते है। जिसमे से कई वीडियो काफी ज्यादा फनी होते है और कई वीडियो काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और हैरान कर देने वाले होते है। सोशल मीडिया पर देसी जुगाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़के ने 10 से 15 हजार रुपए खर्च करके धांसू गाड़ी बना दी है।


ये भी पढ़े- शख्स ने गर्मी से बचने का लगाया देसी जुगाड़! पानी की टंकी से बना दिया देसी कूलर, देखे वीडियो

देसी जुगाड़ से शख्स ने बना दी कमाल की गाड़ी

image 753

फिलहाल पूरी दुनिया में अभी जुगाड़ टेक्नोलॉजी का बहुत सारा बोलबाला है। जुगाड़ का इस्तेमाल लोग एक से एक मजेदार चीज बना रहे सोशल मीडिया पर आज का जुगाड़ के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक लड़के ने देसी जुगाड़ से कमाल के गाड़ी बना दी उसे देखकर बड़े-बड़े इंजीनियर और दिक्कत दंग रह जाएंगे। आलम यह है कि इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी ज्यादा तारीफ मिल रही है।

एक शख्स ने देसी जुगाड़ से बना दी 6 सीटर धांसू गाड़ी

जैसा कि हम सब जानते हैं कि भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। आपको अपने आस-पास कई ऐसे जुगाड़ देखने को मिल सकते है जिसे देख आपके होश उड़ जाते है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ का इस्तेमाल कर धांसू गाड़ी बना दी है। लड़के ने मात्र 10 से 15 हजार रुपए खर्च करके ऐसी गाड़ी बना दी, जिसमें ड्राइवर समेत छह लोग एक साथ बैठ सकते हैं। ये जुगाड़ गाड़ी चार्ज होकर चलती है। एक बार चार्च करने पर ये गाड़ी करीब डेढ़ सौ किलोमीटर चलती है। गाड़ी को चार्च करने के लिए 8 से 10 रुपए खर्च करने होते हैं। लोगों को ये गाड़ी काफी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

देसी जुगाड़ से शख्स ने बना दी कमाल की गाड़ी, जिसे देख दंग रह गए बड़े-बड़े दिग्गज

View this post on Instagram

A post shared by Asad Abdullah (@asadabdullah62)

ये भी पढ़े- शख्स ने पुराने टायर से बना दिया शानदार वाशबेसिन, यह जुगाड़ देख आप भी बोलोगे क्या कमाल की चीज है…

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो

जुगाड़ वाली इस धांसू गाड़ी को देखकर आप भी सोच में पड़ गए होंगे। सोच रहे होंगे कि इस देसी छोड़े ने तो कमाल कर दिया। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘asadabdullah62’ नामक व्यक्ति द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया गया है। कुछ लोग जहां इस जुगाड़ पर मजे ले रहे हैं, तो कुछ लोगों का कहना है कि लड़के ने तो कमाल कर दिया। कुछ का कहना है कि ऐसा टैलेंट तो केवल भारत में ही देखने को मिलेगा।

<p>The post देसी जुगाड़ से शख्स ने बना दी कमाल की गाड़ी, जिसे देख दंग रह गए बड़े-बड़े दिग्गज first appeared on Gramin Media.</p>