Ileana D’ Cruz Baby Bump :इलियाना डिक्रूज ने दिखाया बेबी बंप, लोगों ने कहा डैडी का नाम

ileanadcruz 1684059086

इलियाना डिक्रूज बेबी बंप: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बताया था कि वह प्रेग्नेंट हैं और फैंस के सामने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। हालांकि, उसने अपने बच्चे के पिता के बारे में कुछ भी नहीं बताया है।

ऐसे में कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट शेयर कर रही हैं, लेकिन अब उन्होंने आखिरकार अपनी पूरी तस्वीर लोगों के सामने जाहिर कर दी है। फोटो में इलियाना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

इलियाना डिक्रूज ने पहली बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप समेत अपनी पूरी तस्वीर शेयर की है। कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। फिलहाल ये पहली बार है जब उन्होंने बेबी बंप के साथ अपनी पूरी तस्वीर पब्लिक के सामने शेयर की है.

इलियाना ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि उनके अजन्मे बच्चे का पिता कौन है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं, इसलिए बच्चा उनका होगा।

गौरतलब है कि इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके घर पर क्लिक की गई थीं।

 

इन तस्वीरों में इलियाना नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनका बेबी बंप हाईलाइट हो रहा है.

तस्वीरों में वह काफी खुश नजर आ रही हैं और कैमरे को पोज दे रही हैं। वह कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बंप अलर्ट‼’ इसके अलावा इलियाना ने कैमरे के पीछे मौजूद अपनी दोस्त को भी क्रेडिट दिया और ये सारी तस्वीरें लीं.

 

इलियाना के बेबी बंप फोटोज पर उनके फैन्स से लेकर उनके सेलेब फ्रेंड्स तक जमकर कमेंट कर बधाई दे रहे हैं.

इलियाना डिक्रूज की दोस्तों अथिया शेट्टी और सोफी चौधरी ने भी पोस्ट पर दिल के इमोजी पोस्ट किए। हालांकि कुछ लोग इलियाना को ट्रोल कर रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि इस बच्चे का पिता कौन है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इलियाना डिक्रूज को कई बार सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल (कैटरीना कैफ के भाई) के साथ देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इलियाना डिक्रूज के लंदन बेस्ड मॉडल सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ रिलेशनशिप में होने की अफवाह है।

इलियाना और उनके कथित बॉयफ्रेंड कटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Leave a Comment