विपक्ष एकजुट नहीं हुआ तो जनता माफ नहीं करेगी – अधीर रंजन चौधरी

adhirranjancongressnew 168405907

कर्नाटक में बीजेपी को बुरी तरह बेदखल करने के बाद अब विपक्षी पार्टियां 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बेदखल करने के लिए साथ आ रही हैं. इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता अधिरंजन चौधरी ने बड़ा बयान दिया है।

कर्नाटक में जीत ने हाशिए पर पड़ी कांग्रेस को नया जीवन दिया है। जहां कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां कर्नाटक के नतीजों को लेकर उत्साहित हैं, वहीं बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि बीजेपी और पीएम मोदी के दिन अब लदने वाले हैं, अगर विपक्ष अब एकजुट नहीं हुआ तो देश की जनता देश हमें माफ नहीं करेगा।

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि कांग्रेस शुरू से कहती आ रही है कि अगर विपक्ष एक हो गया तो बीजेपी की ताकत नहीं बचेगी. विपक्ष को एकजुट होकर बीजेपी के खिलाफ लड़ना होगा. अजेय कोई नहीं, भाजपा को हराना संभव है।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी को अजेय जोड़ी माना जाता था लेकिन आज यह साबित हो गया है कि आम जनता का वोट किसी पार्टी के बैंक में पैसा या सावधि जमा नहीं है. कोई कितना भी बड़ा दावा करे, आम जनता सोच समझकर वोट देती है।

 

अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि कर्नाटक के नतीजों ने देश में भाजपा विरोधी लहर फैला दी है और लोग कह रहे हैं कि पीएम मोदी और भाप के दिन लद रहे हैं. अधीर रंजन ने कहा कि अगर बीजेपी के खिलाफ विपक्ष एकजुट नहीं हुआ तो देश की जनता माफ नहीं करेगी.

Leave a Comment