सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की इस हरकत ने परिणीति चोपड़ा को किया पागल, सगाई के बाद वायरल हुआ वीडियो

collagemaker 12 may 2023 09 21 p

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना और युवा राजनेता राघव चड्ढा ने सगाई कर ली है। बड़े नेताओं की मौजूदगी में हुई इस सगाई के बाद अब परिणीति चोपड़ा के बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर किए जा रहे हैं.

इस समय फैन्स सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा की एक फोटो शेयर कर रहे हैं। ये वीडियो परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रमोशन का है. वीडियो में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी नजर आ रहे हैं।

इस प्रमोशनल इवेंट में परिणीति एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और फिल्ममेकर्स के साथ स्टेज पर पहुंच रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस डार्क ग्रीन वन पीस ब्रालेस ड्रेस में नजर आ रही हैं।

इस बीच, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​परिणीति को फिल्म के एक दृश्य को फिर से बनाने के लिए अपनी बाहों में ले लेते हैं। इसी बीच परिणीति की वन पीस ब्रालेस ड्रेस धोखा दे जाती है और कैमरे के सामने परिणीति की पूरी बॉडी एक्सपोज हो जाती है। भले ही परिणीति ने मना कर दिया हो, लेकिन सिद्धार्थ का व्यवहार परिणीति के लिए सख्त है।

यह फिल्म 2019 में आई थी। फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​नजर आए थे। यह फिल्म बिहार के युवकों के अपहरण और शादी पर आधारित थी।

यहां आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के युवा नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा से सगाई की है। दोनों ने दिल्ली में सगाई की और इस सगाई में भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल मौजूद रहे.

Leave a Comment