अनुष्का शर्मा से ज्यादा हॉट और खूबसूरत है युजवेंद्र चहल की पत्नी, उनके आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी पानी कम चाय, देखे तस्वीरें

Untitled design 14

अनुष्का शर्मा से ज्यादा हॉट और खूबसूरत है युजवेंद्र चहल की पत्नी, उनके आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी पानी कम चाय, देखे तस्वीरें। आये दिन सोशल मीडिया पर क्रिकेटर्स की वाइफ की खूबसूरती की काफी चर्चाये होती रहती है। ऐसे में ही आज हम बात करेंगे क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ और फेमस कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा के बारे में, जिसे देख आप बोलोगे ये तो अनुष्का शर्मा से भी ज्यादा खूबसूरत है।


ये भी पढ़े- आश्रम की बबिता ने पानी में लगाई आग, छोटे कपड़े पहन झरने में एन्जॉय करते आयी नजर

भारत में सबसे ज्यादा है क्रिकेट के फैंस

आये दिन भारत में क्रिकेट का खुमार कुछ ज्यादा ही है। यहाँ पर क्रिकेट की दीवानगी दिन ब दिन बढ़ते ही जा रही है। वैसे क्रिकेटर्स का एक्ट्रेसेस के शादी का या रिलेशनशिप की बात सामने आते ही रहती है। ऐसे ही रतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनाश्री वर्मा को भी फैंस का खूब सपोर्ट और प्यार मिलता है. ऐसे में आइए आज हम आपको दिखाते हैं चहल की वाइफ और फेमस कोरियोग्राफर धना श्रीवर्मा की 5 ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि चहल की किस्मत तो खुल गई.

image 713

जानिए कब हुई युजवेंद्र और धनश्री की शादी

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा से 22 दिसंबर 2020 को शादी की थी. दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है. हाल ही में धनाश्री ने अपनी कुछ तस्वीरें चहल के साथ शेयर की थीं, जिसमें दोनों सेम आउटफिट पहने काफी स्टाइलिश लग रहे हैं.

image 716

खूबसूरती और हॉटनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस भी इनके आगे फ़ैल

वैसे तो धनाश्री वर्मा एक फेमस कोरियोग्राफर और डांसर हैं, लेकिन खूबसूरती के मामले में वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए. समंदर किनारे छोटी सी सफेद और गुलाबी रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने धनाश्री कितनी क्यूट लग रही हैं.

image 718

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है धनश्री

इंडियन आउटफिट्स में भी धनाश्री का कोई जवाब नहीं है. करवा चौथ के मौके पर उनकी यह तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं, जिसमें एक तस्वीर में वह पीच कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने लाल रंग का सूट पहना हुआ है.

image 715

ब्लैक कलर की साड़ी में देख बिलकुल अप्सरा सी लग रही है धनश्री

ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस में धनाश्री का ये अंदाज जिसने भी देखा वह उनके लुक्स का कायल हो गया. इसमें उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला छोड़ा हुआ है और बेहद ही मिनिमल मेकअप के साथ कानों में रिंग वाले इयररिंग्स पहने हुए हैं.

ये भी पढ़े- बेकार बोतलों की मदद से किसान ने कर डाली पूरे खेत की सिचाई, जुगाड़ देख हिल जाएगा आपका दिमाग

image 717

हॉटनेस और बोल्डनेस देख आप भी कहोगे वाह!

साड़ी में तो धनश्री वर्मा का कोई जवाब नहीं. अब इस तस्वीर में ही देख लें, जिसमें वो ब्लैक कलर की फ्रिल वाली साड़ी एक बेल्ट के साथ कैरी की हुई नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने एक स्टाइलिश जैकेट कैरी किया है.

<p>The post अनुष्का शर्मा से ज्यादा हॉट और खूबसूरत है युजवेंद्र चहल की पत्नी, उनके आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी पानी कम चाय, देखे तस्वीरें first appeared on Gramin Media.</p>