क्या है बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिटनेस का राज?

cover 1683631948 1

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने भले ही पहले कई फिल्मों में काम किया हो, लेकिन उन्हें उतनी प्रसिद्धि नहीं मिली, जितनी वह दावा करती हैं. लेकिन जब फिल्म केरला स्टोरी पर्दे पर आई तो अदा शर्मा काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में 30 वर्षीय अभिनेत्री अदा शर्मा के अभिनय की भी काफी तारीफ हुई है.

एक अभिनेत्री होने के नाते, वह निश्चित रूप से फिटनेस को लेकर जुनूनी हैं। जीरो फिगर मेंटेन करने के लिए खूब एक्सरसाइज करें। अदा शर्मा फिटनेस को लेकर काफी गंभीर नजर आती हैं. यह नहीं भूलना चाहिए कि वह फिल्मांकन के दौरान भी व्यायाम करते हैं। तो क्या है अदा शर्मा का फिटनेस रूटीन? आइए जानते हैं कि वह फिट रहने के लिए कैसे डाइट प्लान बनाते हैं।

फिटनेस के लिए क्या करती हैं अदा शर्मा?
एक्ट्रेस अदा शर्मा जिम में खूब पसीना बहाती हैं। उनका मानना ​​है कि रोजाना एक ही तरह की एक्सरसाइज करने से बेहतर है कि अलग-अलग एक्सरसाइज ट्राई करें। फिर भी वे एक्सरसाइज करते समय अलग-अलग उपकरणों का इस्तेमाल करते हैं। अदा शर्मा कभी बोर नहीं होती हैं क्योंकि वह हर दिन एक नई तरह की एक्सरसाइज करती हैं। इसके बजाय, वे इसे बहुत पसंद करने लगते हैं। इन्हें नए-नए एक्सपेरिमेंट करना बहुत पसंद होता है।

अदा शर्मा जिम में सिर्फ एक्सरसाइज इक्विपमेंट और डंबल का ही इस्तेमाल नहीं करती हैं। इसके अलावा, युद्ध रस्सियों और केटल बेल्स का भी उपयोग किया जाता है। कई लोगों की शिकायत होती है कि शूटिंग के दौरान उन्हें वर्कआउट करने का समय नहीं मिलता है। लेकिन अदा शर्मा को शूटिंग के दौरान भी जब भी समय मिले तो वर्कआउट करने से नहीं चूकना चाहिए।

फिटनेस के लिए डांस
एक्ट्रेस अदा शर्मा खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज के साथ डांस भी करती हैं. वह तरह-तरह के डांस करके खुद को फिट रखते हैं। अदा शर्मा को डांस बहुत पसंद है। अदा शर्मा को कथक और बेली डांस पसंद है। डांस सिर्फ शरीर का अंग नहीं है। शरीर के सभी अंगों का व्यायाम हो जाता है। तो अदा शर्मा का कहना है कि डांस भी उनके डेली वर्कआउट रूटीन का हिस्सा है।

कन्नड़ में अभिनेत्री अदा शर्मा के फिटनेस टिप्स और राज की खोज करें

आहार कैसा हो?
फिटनेस को लेकर काफी चिंतित रहने वाली अदा शर्मा को स्वादिष्ट खाना बेहद पसंद है. उनकी थाली हमेशा स्वादिष्ट और स्वस्थ चीजों से भरी रहती है। नाश्ते में ताजे फल, अंडे, दलिया खाएं। मिड डे मील में वे हरी सब्जियां, प्रोटीन फूड, चावल और रोटी खाते हैं। साथ ही रात के खाने में हल्का खाना खाएं। इसमें सूप, चिकन, मछली और सलाद है।

Leave a Comment