TVS Star City Plus : 7000 हजार रूपये देकर घर ले आये चमचमाती हुई TVS Star City, 90 का माइलेज मिलेगा

Best Mileage Bikes होने का दावा करने वाली तमाम बाइक टू व्हीलर सेक्टर में मौजूद हैं जिसमें से एक है टीवीएस स्टार सिटी (TVS Star City) जो अपने सेगमेंट की पॉपुलर बाइक है जिसे स्टाइल और माइलेज के चलते काफी सफलता मिली है।

टीवीएस स्टार सिटी (TVS Star City) प्लस को अगर आप पसंद करते हैं या खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान लीजिए इस बाइक की कीमत, माइलेज और इंजन के साथ आसान फाइनेंस प्लान।

TVS Star City Price

यहां हम बात कर रहे हैं टीवीएस स्टार सिटी प्लस के इलेक्ट्रिक स्टार्ट और डिस्क ब्रेक वेरिएंट के बारे में जो इस बाइक का टॉप वेरिएंट है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 78,140 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 93,857 रुपये हो जाती है।

TVS Star City On Road Price के मुताबिक, अगर आप इस बाइक कैश पेमेंट के जरिए खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास करीब 94 हजार रुपये का बजट होना चाहिए। अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप यहां बताए जा रहे फाइनेंस प्लान के मुताबिक, इस बाइक को 7 हजार रुपये देकर भी घर ले जा सकते हैं।

TVS Star City Finance Plan

अगर आपके पास 7 हजार रुपये का बजट है तो ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस डाउन पेमेंट पर बैंक 86,857 रुपये तक का लोन दे सकता है। इस लोन पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लिया जाएगा।

Leave a Comment