Electric Vehicle Komaki Venice: एक बार के चार्ज में चलती है 120 किलोमीटर जानें Komaki Venice की कीमत और फीचर्स सहित कंप्लीट डिटेल

Electric Two Wheeler Buying Guide में आज हम बात कर रहे हैं मिड रेंज में आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे में जो लंबी रेंज और आकर्षक डिजाइन के साथ मिलते हैं। जिसमें आज हमारे पास है कोमाकी वेनिस (Komaki Venice) जो अपने डिजाइन और राइडिंग रेंज के लिए पसंद किया जाता है।

कोमाकी वेनिस (Komaki Venice) इलेक्ट्रिक वेनिस की फुल डिटेल में आप जानेंगे इस स्कूटर की कीमत, रेंज, टॉप स्पीड, ब्रेकिंग सिस्टम और फीचर्स की कंप्लीट डिटेल।

Komaki Venice Price

कोमाकी वेनिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 79,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है और टॉप मॉडल में जाने पर 1.35 लाख रुपये हो जाती है।

Komaki Venice Battery and Motor

कोमाकी वेनिस में कंपनी ने 72V, 40Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है जिसके साथ BLDC तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है।

Komaki Venice Range and Top Speed

इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने के बाद 90 से 120 किलोमीटर की राइडिंग रेंज देता है।

Komaki Venice Braking and Suspension

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम लगाया गया है। सस्पेंशन सिस्टम में इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ट शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन सिस्टम को लगाया गया है।

Leave a Comment