चंद दिनों में मार्केट में आएगा सबसे पतला और Smart फीचर्स से भरपूर Realme का ये स्मार्टफोन, कीमत भी रहेगी महज…

realme narzo n53 1 1683814308

चंद दिनों में मार्केट में आएगा सबसे पतला और Smart फीचर्स से भरपूर Realme का ये स्मार्टफोन, कीमत भी रहेगी महज…, स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी अपने स्मार्टफोन में नए नए एनोवेशन करती रहती है। Realme जल्द ही एक नया स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है और बताया जा रहा है कि यह अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। जी हां रियलमी Realme Narzo N53 को अगले सप्ताह 18 मई को लॉन्च करेगी। यह एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन होगा और इसकी लॉन्चिंग वर्चुअली होगी। 


पिछले काफी दिनों से इस फोन को लेकर चर्चा बनी हुई थी लेकिन अब कंपनी अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन का बैनर लगाया है। इसमें इसके नाम और लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया गया है। रियलमी की तरफ से N सिरीज का यह दूसरा स्मार्टफोन है। 

इन कीमतों में आएगा सबसे पतला स्मार्टफोन

लीक्स हुई खबरों की मानें तो यह स्मार्टफोन 13 हजार से लेकर 15 हजार के बीच के प्राइस सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है। ऐसे में यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 10s और iQOO Z6 Lite जैसे स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खास बात इसका स्लिम डिजाइन है। बताया जा रहा है कि स्मार्टफोन की इंडस्ट्री में यह अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन हो सकता है। 

1500x900 145088 news 2

यह भी पढ़े:- अब Iphone और Samsung दोनों की पुंगी बजाने Sony ने लॉन्च किया अपना तुरुप का इक्का Xperia 1 V, देखे फीचर्स

जानिए इस फोन में मिलने वाले स्टोरेज के बारे में

Realme Narzo N53 में आपको दो वेरिएंट मिलेंगे। पहला वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। जबकि दूसरा वेरिएंट आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मिलेगा। कंपनी ने इसे फेदर गोल्ड और फेदर ब्लैक कलर में डिजाइन किया है। 

Realme Narzo N53 Set To Launch in India 1 1024x576 1
Realme Narzo N53 Set To Launch in India

यह भी पढ़े:- DSLR जैसी फोटू क्वालिटी वाले कैमरे के साथ Vivo ने लॉन्च किया शानदार 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में एडवांस फीचर्स से होगा भरपूर

जानिए कहा मिलेंगा ये स्मार्टफोन

कंपनी ने इस फोन के लिए एक अलग से माइक्रोसाइट तैयार की है जिससे पता चलता है कि यह फोन 7.49mm पतला होगा। इसमें यूजर्स को काफी कम बेजल्स मिलेंगे। यह स्मार्टफोन यूजर्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से मिलेगा। अमेजन पर इसके लिए अलग से एक पेज भी तैयार हो गया है।  

<p>The post चंद दिनों में मार्केट में आएगा सबसे पतला और Smart फीचर्स से भरपूर Realme का ये स्मार्टफोन, कीमत भी रहेगी महज… first appeared on Gramin Media.</p>