कटरीना और करीना कपूर को फिट रखती है यह खूबसूरत हसीना, पुरे बॉलीवुड में है फिटनेस के चर्चे

Untitled 129

कटरीना और करीना कपूर को फिट रखती है यह खूबसूरत हसीना, पुरे बॉलीवुड में है फिटनेस के चर्चे। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हसीनाएं है. और इनकी खूबसूरती सबको पसंद भी आती है. वह अपने चेहरे और मेकअप के लिए लाखो खर्च भी करती है. पर एक और चीज जो उनको खूबसूरत दिखने के लिए बहुत जरुरी है वो है इनकी फिटनेस आपको बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जी तोड़ मेहनत करती हैं. ऐसे में आज हम आपको उनसे मिलवाने जा रहे हैं जो इन हसीनाओं को परफेक्ट बॉडी बनाने में मदद करती हैं. आइये जानिए कौन हैं वो


यास्मीन कराचीवाला

image 589

यह भी पढ़े- चोली के पीछे क्या है गाने पे लड़की ने स्टेज पे अपने डांस से लगाई आग, वीडियो देख झूम उठे लोग

आपको बता दे की इन एक्ट्रेस को फिट रखने का काम करने वाली इस खूबसूरत हसीना का नाम यास्मीन कराचीवाला है. जो बॉलीवुड की फेमस फिटनेस कोच हैं. यास्मीन दीपिका-कैटरीना के अलावा कई हसीनाओं को ट्रेनिंग देती हैं. आपको बता दे की यास्मीन 47 साल की उम्र में भी बेहद फिट हैं.अब आगे आपको बताते है इसके फीस से जुडी जानकारी।

पहले थी स्कूल टीचर

आपको बता दे की आज एक्ट्रेस को ट्रेनिंग देने वाली यास्मीन पहले एक स्कूल टीचर थीं. वहीं जब एक बार वो अपने दोस्त के कहने पर जिम गई तो उनपर भी फिटनेस का भूत सवार हो गया और 26 साल की उम्र में उन्होंने अपना फिटनेस स्टूडियो खोल लिया. जिसका नाम ‘बॉडी इमेज’ है. यास्मीन की पहली सेलिब्रिटी क्लाइंट करीना कपूर खान थी. जिसके बाद ही उन्होंने फिटनेस की दुनिया में बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है.

image 590

यह भी पढ़े- मिर्जापुर वेबसीरीज के कालीन भैय्या की बहु की बोल्ड तस्वीरें देख आप भी पहचान नहीं पाएंगे, देखिये तस्वीरें

कितना लेती है फीस

आपको बता दे की जानकारी के मुताबिक यास्मीन एक्ट्रेसेस को फिट बनाने के लिए हर महीने 45-50 हजार रुपये की फीस लेती हैं. यास्मीन सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव है. उनकी काफी फ़ेन फोल्विंग भी है तो यह थी यास्मीन कराचीवाला से जुडी जानकारी है.

<p>The post कटरीना और करीना कपूर को फिट रखती है यह खूबसूरत हसीना, पुरे बॉलीवुड में है फिटनेस के चर्चे first appeared on Gramin Media.</p>