10 रूपये का ये मोर वाला नोट बना देगा मालामाल, अलमारियों को खंगालिए और ढूंढिए 10 रूपये का दो मोर वाला नोट, चंद मिनटों में बनाएगा आपको लखपति

Old 10 Rupees Note Sale: फटाफट अपना पर्स, पुरानी तिजोरिया, अलमारियों को खंगालिए और ढूंढिए 10 रूपये का दो मोर वाला नोट, चंद मिनटों में बनाएगा आपको लखपति। आपके पास कोई काम नहीं है तो आपके पास घर बैठे लाखो रुपये की कमाई करना चाहते हो तो आप इस स्किम से कमा सकते है। इसके लिए बस आपके पास 10 रुपये का पुराना नोट होना चाहिए.

जल्द शुरू करे घर बैठे पुराने सिक्को और नोटों का बिज़नेस और कमाओ लाखो रूपये

तो फटाफट अपना पर्स, पुरानी दराजें, अलमारियों को खंगालिए और ढूंढिए 10 रुपये का कमाई कराने वाला खास पुराना नोट। इस नोट से कमा सकते आप भी लाखो रुपये। आइये बताते है कैसे आप इसे बेचकर लाखो रुपये जमा कर सकते है। मार्केट में अभी की कंडीशन में काफी ज्यादा डिमांड है इस नोट की, इस नोट की मिल रही है मुँह मानी कीमत। अगर आप भी आज के महगाई के दौर से परेशान हो गए है और पैसे कमाने का सोच रहे है तो आप भी इस 10 रुपये के नोट से लाखो रुपये की कमाई कर सकते है। घर बैठे पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका है। लेकिन आज के समय में किसी भी बिजनेस को शुरू करने के लिए पैसों की जरूरत होती है।

maxresdefault 2023 02 17T153523.640

बिना कुछ किये घर बैठे कमाए लाखो रूपये बस करे ये काम

आप भी घर बैठे पुराने नोट और सिक्के बेचकर आसानी से अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। आज के समय कई सारे ऑनलाइन पोर्टल मौजूद है जहा पुराने नोटों को सेल करके तगड़ी कमाई कर सकते है। इस नोट में कुछ खासियत होना अनिवार्य है। जिससे आप भी इसे बेचकर लाखो रुपये के मालिक बन सकते है। घर बैठे बिना कुछ किये बस पुराने सिक्के इकठ्ठा कीजिये और इसे इन ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर मोटा पैसा कमाए। हम आपको बताते है कैसे।।।।

फटाफट अपना पर्स, पुरानी तिजोरिया, अलमारियों को खंगालिए और ढूंढिए 10 रूपये का दो मोर वाला नोट, चंद मिनटों में बनाएगा आपको लखपति

जानिए इस नोट की खासियत क्या होनी चाहिए

maxresdefault 2023 02 17T153452.016

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप भी लाखों रुपये कमाना चाहते हैं। इस वेबसाइट पर 10 रुपये के नोट की नीलामी करके मालामाल बन सकते है। आपको ये 10 रुपये का मोर नोट मिल जाए तो आपकी चांदी हो सकती है। क्योंकि कई लोग इस पुराने नोट को लाखों रुपये देकर खरीदना चाहते हैं।

इसी के साथ नोट पर 786 अंक चिन्हित होना चाहिए

10 रुपये के इस नोट की खास बात यह है कि यह नोट काफी पुराना है। इसके पीछे एक मोर की आकृति बनी हुई है। इस नोट के सीरियल नंबर में 786 नंबर लिखा होना चाहिए। अगर ऐसे 10 रुपये के नोट है तो आप इसे ऑनलाइन पोर्टल पर बेचकर लाखो रुपये तक की कमाई कर सकते है। जल्द ही अपने नोट को आसानी से सेल करके लाखो रुपये कमाए।

image 436 1024x576 1

जानिए इसे बेचने का आसान तरीका

  • पुराने नोट को बेचने के लिए सबसे पहले coinbazar या quiker या ebay जैसे आधिकारिक पोर्टल पर जाना होगा।
  • उसके बाद आपको खुद को सेलर के रूप में Registration करे। यहाँ मोबाइल नंबर और अपना आईडी रजिस्ट्रेशन करना होगा।
  • अपने पास रखे 10 रुपये के नोट की दोनों तरफ की तस्वीरें अपलोड करे। इसके बाद आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो जाता है।
  • आपका यह नोट जिस किसी को भी पसन्आ आता है और इस नोट को खरीदने में रूचि रखता है ,वो आपसे सीधे संपर्क करेंगा
  • इसके बाद आप 10 रुपये के नोट को पोर्टल पर सेल करके लाखो रुपये का मुनाफा कमाकर मालामाल बन सकते है।

Leave a Comment