पंजाब की धरती इतनी बंजर है, यहां हर बीज उगता है, लेकिन नफरत के बीज नहीं उगते: सीएम भगवंत मान

4646414b3e1cab516f869288edcd6386

सीएम भगवंत मान: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है कि पंजाब की धरती इतनी उपजाऊ और उपजाऊ है कि यहां हर तरह के बीज उगते हैं लेकिन नफरत के बीज यहां नहीं उगते. उन्होंने कहा कि मैं सभी पंजाबियों का मुख्यमंत्री हूं, फिर किसी ने मुझे वोट दिया या नहीं, हम भेदभाव नहीं करते.

 

पंजाब की धरती इतनी उर्वर और उर्वर है.. यहां हर तरह के बीज उगते हैं, लेकिन नफरत के बीज यहां नहीं उगते… मैं सभी पंजाबियों का मुख्यमंत्री हूं और किसी ने मुझे वोट दिया या नहीं, हम देते हैं भेदभाव नहीं। … pic.twitter.com/gc2AZOOXFe

— Bhagwant Mann (@BhagwantMann) April 22, 2023“>

 

उन्होंने कहा कि देश में नफरत का माहौल बनाया जा रहा है लेकिन हम स्कूलों, अस्पतालों में विकास की राजनीति करते हैं. कोई सरकार किसी की ग़रीबी दूर नहीं कर सकती, अगर कोई ग़रीबी दूर कर सकता है तो वो अधिकारी बनकर और अधिकारी बनकर आपके बच्चे को ठीक करेगा।

 

गत दिवस ईद के मौके पर बोलते हुए सीएम मान ने कहा कि स्वार्थी लोगों ने अपने फायदे के लिए त्योहारों को बांट लिया है, लेकिन आंतरिक रूप से त्योहार एक समुदाय के रूप में एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. कोई धर्म अलगाव का उपदेश नहीं देता। त्योहारों को लोगों ने सहेजा है, नेताओं को नहीं उनमें और भेद करना चाहिए था।

Leave a Comment