TATA की नई Blackbird आ रही किलर लुक में सबकी नींदे उड़ाने, बेहतरीन फीचर्स के साथ दमदार इंजन और धुआँधार रफ़्तार से Creta को पिलायेंगी पानी

WhatsApp Image 2023 03 25 at 5.36.57 PM

New TATA Blackbird SUV 2023 : TATA की नई Blackbird आ रही किलर लुक में सबकी नींदे उड़ाने, बेहतरीन फीचर्स के साथ दमदार इंजन और धुआँधार रफ़्तार से Creta को पिलायेंगी पानी। टाटा मोटर्स एक नई एसयूवी को लांच करने की तैयारी कर रही है। Tata Blackbird एसयूवी में अपडेटेड फीचर्स के साथ शानदार इंजन देखने को मिल सकता है।


नई टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी जल्द करेंगी एंट्री

WhatsApp Image 2023 03 20 at 2.58.34 PM

आपकी जानकारी के लिए बता दे टाटा कंपनी भारत में अपनी बहुप्रतीक्षित टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी के प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में इस कार को टाटा हैरियर से नीचे और टाटा नेक्सॉन से ऊपर प्लेस किया जा सकता है।Tata Blackbird एसयूवी में टाटा नेक्सॉन से भी ज्यादा दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। Tata Blackbird एसयूवी में बेहतरीन लुक देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़िए – Honda की सिट्टी पिट्टी गुल करने आ रही Suzuki की नई Access 125, अपडेटेड फीचर्स और दमदार इंजन, रापचिक लुक से मार्केट में करेंगी…

टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी में बेहतरीन लुक दिया गया है

New TATA Blackbird SUV में डुअल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रिब्यूशन के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग-सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, व्हीकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल जैसे झन्नाटेदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। tata blackbird एसयूवी में नए बदलाव देखने को मिल सकते है।

टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी के स्टैण्डर्ड फीचर्स

Screenshot 20221204 095112 PicsArt min

फीचर्स की बात करे टी Tata Blackbird एसयूवी में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, स्ट्रॉन्ग बॉडी ऑर्किटेक्ट, कूपे-स्टाइल बॉडी डिज़ाइन और शानदार इंटीरियर जैसे कई बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। Tata Blackbird एसयूवी में 8.8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ Wireless Apple carplay और Android Autoके साथ कनेक्ट कर सकते हैं। Tata Blackbird एसयूवी में वायरलेस चार्जर, डिजिटल स्टूमेंट क्लस्टर, पनारोमिक सनरूफ और लेदर सीट जैसे फीचर्स को शामिल किया जा सकता है।

ये भी पढ़िए – Hero और TVS को चकनाचूर करने आ रही Honda की Sporty लुक में X-Blade, तूफानी फीचर्स और दमदार इंजन से मार्केट में मचाएंगी तहलका

टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी के पॉवरफुल इंजन की जानकारी

इंजन की बात की जाये तो Tata Blackbird एसयूवी में पॉवरफुल इंजन देखने को मिल सकता है Tata Blackbird एसयूवी में 1.5-लीटर फोर-सिलेंडर का पेट्रोल-इंजन शामिल किया जा सकता है। यह इंजन 160 hp की अधिकतम पावर का आउटपुट करने में सक्षम है। Tata Blackbird एसयूवी में मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन गियरबॉक्स का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।