Bajaj Boxer का नया लुक ले रहा सबकी जान, ऐसे जबरदस्त फीचर्स के साथ Hero Splendor की फूली सांसें

Untitled 111

Bajaj Boxer का नया लुक ले रहा सबकी जान, ऐसे जबरदस्त फीचर्स के साथ Hero Splendor की फूली सांसें। इंडियन टू व्हीलर मार्केट में हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को टक्कर देने के लिए बजाज मोटर्स अपनी एक नई Bike को लांच करने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कंपनी की योजना जल्द ही देश के मार्केट में अपनी बाइक Bajaj Boxer X 150 Adventure को लाने वाली है। इस बाइक को कंपनी Adventure लुक में डिज़ाइन कर रही है। वहीं इसमें कंपनी पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा Mileage भी ऑफर करने वाली है।


Bajaj Boxer का नया लुक ले रहा सबकी जान, ऐसे जबरदस्त फीचर्स के साथ Hero Splendor की फूली सांसें। Bajaj कंपनी की बाइक Bajaj Boxer X 150 Adventure का कैमोफ्लैज पुणे में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी हो चुकी है। देश के टू व्हीलर बाजार में Bajaj Boxer काफी पॉपुलर हुई थी। लेकिन साल 2015 में कंपनी ने इसे बंद कर दिया था। ऐसे में अब इसके फिर से बाजार में Launch होने की खबर से कई लोग काफी उत्साहित हैं। आइये जानते है इस बाइक की डिटेल

यह भी पढ़ें:- अब अमीर गरीब सब करेंगे कार में सफर जल्द भौकाल मचाने आ रही है Tata की लखटकिया कार Tata Nano, अब Maruti Alto की…

Bajaj Boxer X 150 Adventure Expected Design

Bajaj Boxer का नया लुक ले रहा सबकी जान, ऐसे जबरदस्त फीचर्स के साथ Hero Splendor की फूली सांसें। Bajaj Boxer X 150 Adventure बाइक को कंपनी युवाओं की हर जरूरत के हिसाब से तैयार कर रही है। Boxer को आकर्षक बनाने के लिए Adventure लुक में डिज़ाइन किया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी ने इसके फ्रंट मरगार्ड को टायर से कुछ इंच ऊपर लगाया है। इस बाइक की कंपनी Pune में टेस्टिंग कर रही है।

Bajaj Boxer का नया लुक ले रहा सबकी जान, ऐसे जबरदस्त फीचर्स के साथ Hero Splendor की फूली सांसें

maxresdefault 2023 03 25T171952.982

Bajaj Boxer X 150 Adventure Expected Features

Bajaj Boxer का नया लुक ले रहा सबकी जान, ऐसे जबरदस्त फीचर्स के साथ Hero Splendor की फूली सांसें। कई रिपोर्ट्स की माने तो इसे बाजार में जल्द ही लांच किया जाएगा। कंपनी अपनी इस Bajaj Boxer X 150 Adventure बाइक में कंपनी डिजिटल क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टू पीस हैंडल बार, एलॉय व्हील,सिंगल सीट, एलॉय व्हील, डिजिटल क्लस्टर जैसे कई फीचर्स उपलब्ध कराएगी।

यह भी पढ़े :- छोटी फैमिली के लिए जबरदस्त माइलेज के साथ आ रही ये फैमिली कार, नया लुक और कीमत कर देगी मजबूर

Bajaj Boxer X 150 Adventure Expected Engine & Mileage

Bajaj Boxer का नया लुक ले रहा सबकी जान, ऐसे जबरदस्त फीचर्स के साथ Hero Splendor की फूली सांसें। इस नई बाइक में कंपनी एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 148.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर Engine देने वाली है। यह Engine 12 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसके Mileage की बात करें तो इसमें आपको 60 Kmpl का Mileage मिल सकता है। कंपनी ने इस बाइक की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर तो अभी कुछ जानकारी नहीं दी है। वही उम्मीद की जा रही है कि कंपनी की इस बाइक की कीमत बजट में ही रखी जायेगी।