Old Note Sell : अगर आप के पास में 786 अंक का ये खास Note तो यहां लिस्ट कर पाए लाखों रुपए, झटपट जानें तरीका

Do you also have such a note of 5 rupees

Old Note Sell : अगर आप के पास में 786 अंक का ये खास Note तो यहां लिस्ट कर पाए लाखों रुपए, झटपट जानें तरीका। अगर आपके पास कोई काम नहीं और पैसा कमाने का रास्ता तलाश रहे हैं तो फिर यह खबर ध्यान से पढ़ लें। आप आराम से मोटी रकम घर बैठे कमा सकते हैं। इन दिनों वैश्विक बाजार में पुराने नोट और सिक्कों को ऊंची-ऊंची कीमतों पर खरीदा जा रहा है, जिसके बदले लाखों रुपये बहुत आसानी से मिल रहे हैं।


अगर आप के पास में 786 अंक का ये खास Note तो यहां लिस्ट कर पाए लाखों रुपए, झटपट जानें तरीका। अगर आपको बचपन में पुराने नोट गुल्लक में रखने का शौक था या अभी भी है तो फिर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है।अब अपनी गुल्लक से 5 का नोट निकालें और लाखो रुपये में आराम से बेच डालें। कुछ वेबसाइट्स इस नोट की ऑनलाइन बिक्री कर रही हैं, जिसका आराम से आप फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए कुछ नियम व शर्तें तय किये गए हैं।

यह भी पढ़े :- Alto और Wagon R को छोड़ Maruti की इस सस्ती कार ने रचा इतिहास, देखती रह गई Tata Punch

5 रूपये के नोट की खासियत

Old Note Sell : अगर आप के पास में 786 अंक का ये खास Note तो यहां लिस्ट कर पाए लाखों रुपए, झटपट जानें तरीका। 5 के नोट की बिक्री के लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगा। सबसे पहले तो आपके इस नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है, जिसकी आप ऑनलाइल बिक्री कर सकते हैं। दरअसल, मुस्लिम समाज में 786 नंबर को बहुत ही पवित्र व लकी माना जाता है। इतना ही नहीं, नोट के पीछे ट्रैक्टर चलाते किसान की फोटो छपी होती है तो आप उसे बंपर कीमत पर बेच सकते हैं। आगे यहाँ जानिए कहां और कैसे बेचे 5 रूपये के नोट को।

यह भी पढ़े :- Zareen Khan Gym Workout Video: जरीन खान ने जिम से Workout करते हुए शेयर किया ऐसा वीडियो देख दीवाने…

जानिए कहां और कैसे बेचे 5 रूपये के नोट

आप सोच रहे होंगे कि इस नोट की बिक्री कहां करनी है तो फिर यह भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठे इस नोट को बेच सकते हैं। coinbazzar.com, OLX ,Ebay पर आसानी से 5 रुपये का नोट की सेल कर सकते हैं। यह वेबसाइट पुराने नोट या सिक्के बेचने के लिए है।

  • बस इन नोटों को बेचने के लिए आपको coinbazzar.com, OLX ,Ebay वेबसाइट पर जाकर अपना अकाउंट बनाना होगा।
  • इसके बाद नोट की दोनों साइड की तस्वीरें खींचकर इस वेबसाइट पर अपलोड करनी होगी।
  • बता दे वेबसाइट पर ईमेल और फोन नंबर द्वारा रजिस्ट्रेशन किया जाता है जिसके जरिए लोग आपसे संपर्क कर पाते हैं।
  • इसके बाद जैसे ही यह नोट विज्ञापन के लिए जाएगा आपके पास कॉल आनी शुरू हो जाएगी।
  • आप उससे कॉन्टेक्ट करके मनमाफिक कीमत पा सकते है।