Samsung Smart Phone in 350 Rs : मात्र 350 रूपये घर ले आये Samsung का चमचमाता हुआ स्मार्टफोन,

Cheapest Phone: आप अगर मार्केट में कोई ठीक-ठाक फीचर फोन खरीदने जाएंगे तो आपको इसके लिए कम से कम 1000 रुपये या 1500 रुपए चुकाने पड़ेंगे ही क्योंकि यह सबसे कम रकम है जिसमें आप फीचर फोन खरीद सकते हैं और आप अगर कुछ और फीचर चाहते हैं तो इससे भी ज्यादा कीमत के फीचर फोन मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें आप ₹2000 से लेकर ₹2500 में खरीद सकते हैं. हालांकि आपको अगर एक साथ कई फीचर फोन खरीदने हो और आपका बजट बेहद कम हो तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक मार्केट है जहां से आप ₹500 से भी कम कीमत में फीचर फोन खरीद सकते हैं. दरअसल सैमसंग के फीचर फोंस को इस मार्केट में बेचा जा रहा है और कीमत इतनी कम है जिसका आप कभी अंदाजा भी नहीं लगा सकता है.

कहां पर मिल रहे हैं सस्ते फीचर फोन

दरअसल फेसबुक के मार्केटप्लेस पर एक सेलर सैमसंग के सस्ते फीचर फोन की बिक्री कर रहा है. इन फीचर फोंस की कीमत सिर्फ ₹350 रखी गई है खास बात यह है कि आप कोई भी फीचर फोन सिर्फ ₹350 देकर खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं करना पड़ेगा बस आपको फेसबुक मार्केटप्लेस पर जाकर अपना फोन चुनना है इसके बाद आप इसे घर पर मंगवा सकते हैं.

हालांकि अगर आप बड़ी संख्या में फीचर फोन मंगवा रहे हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि कभी भी पहले पेमेंट करने की गलती ना करें क्योंकि कई सेलर ऐसे हैं जो ग्राहकों को चूना लगा देते हैं और प्रोडक्ट भेजने के पहले ही पूरे पैसे ले लेते हैं लेकिन प्रोडक्ट नहीं भेजते हैं.

Leave a Comment