Hot Bhabhi Dance Video : टिप टिप बरसा पानी पर हॉट भाभी ने मचाया गदर, दीवाना हुआ इंटरनेट, फैंस बोले- रवीना टंडन भी फेल

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की धूम मची हुई है. कोई भी अपना डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दे रहा है. लेकिन इन वीडियो में से कुछ ऐसे वीडियो हैं जो बार-बार देखे जा रहे हैं. ऐसा ही एक लड़की का बारिश में भींगते हुए डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं कि भाभी ने रवीना टंडन को भी फेल कर दिया.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी इंटरनेट पर हर तरफ छाई हुई हैं. इस वायरल वीडियो में लड़की अपने बोल्ड और हॉट मूव्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. वह रवीना टंडन को कड़ी टक्कर देते हुए बॉलीवुड सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं.

नेटिज़न्स उसके हॉट मूव्स को देखकर पागल हो रहे है और वीडियो को कई बार देख रहे हैं. भाभी ऑरेंज कलर की साड़ी में नेटिज़न्स का ध्यान खींच रही हैं. इस ड्रेस में वह बेहद हॉट लग रही है.

इस बोल्ड डांस वीडियो को Pic Share Official ने यूट्यूब पर शेयर किया है. यहा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स लगातार लाइक कर रहे हैं. इस वीडियो को 82K व्यूज मिले हैं और नेटिजन्स कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Leave a Comment