सलमान खान जूही चावला से करना चाहते थे शादी, भाई जान शादी का प्रपोजल भी ले गए थे.. जूही के पिता ने कर दिया था मना, जानिए इसके पीछे की वजह

937310 salman khan juhi chawla re 79

सलमान खान जूही चावला से करना चाहते थे शादी, भाई जान शादी का प्रपोजल भी ले गए थे.. जूही के पिता ने कर दिया था मना, जानिए इसके पीछे की वजह एक समय था जब सलमान खान जूही चावला से शादी करना चाहते थे। सलमान ने इसके लिए जूही के पिता से उनका हाथ भी मांग लिया था। हालांकि, जूही के पिता ने सलमान का प्रपोजल मानने से इनकार कर दिया था। सलमान खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने जूही से शादी करने की इच्छा जताई थी। हालांकि 1995 में जूही ने बिजनेस जय मेहता से शादी कर ली। सलमान और जूही ने साथ में 1997 में आई फिल्म दीवाना-मस्ताना में काम किया था।


यह भी पढ़े : बॉलीवुड फेमस अभिनेत्री नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने खुद अपने और शुभमन गिल के रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बात, रश्मिका को शुभमन…

जूही के पिता ने सलमान को कर दिया था मना Juhi’s father had refused Salman

सलमान खान जूही चावला से करना चाहते थे शादी, भाई जान शादी का प्रपोजल भी ले गए थे.. जूही के पिता ने कर दिया था मना, जानिए इसके पीछे की वजह एक सोशल मीडिया यूजर ने सलमान के पुराने इंटरव्यू की छोटी क्लिप को कैप्शन के साथ शेयर किया। सलमान उस वीडियो में कहते हैं, ‘जूही बहुत प्यारी है, मैंने उनके पिता से शादी के लिए पूछा था।’ इंटरव्यू ले रहे होस्ट ने सलमान से पूछा कि जूही के पिता ने उनसे क्या कहा, जवाब में सलमान बोले, ‘नहीं’। होस्ट ने इसकी वजह पूछी तो सलमान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि बिल फिट नहीं बैठा।’

salman juhi 1 1678805873

जूही ने शादीशुदा शख्स से की शादी, सलमान आज भी कुंवारे Juhi marries a married man, Salman still a bachelor

सलमान खान से जुड़ा ये वीडियो क्लिप 1990 के समय का है। इस इंटरव्यू को हुए सालों हो गए हैं लेकिन सलमान को आज भी लाइफ पार्टनर की तलाश है। वहीं जूही की शादी 1995 में ही हो गई थी। उनकी लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है। उनके पति जय मेहता पहले से ही शादीशुदा थे। जूही जब जय से पहली बार मिलीं तो उनकी पहली पत्नी सुजाता बिड़ला की मौत एक प्लेन क्रैश में हो गई थी।

सलमान खान जूही चावला से करना चाहते थे शादी, भाई जान शादी का प्रपोजल भी ले गए थे.. जूही के पिता ने कर दिया था मना, जानिए इसके पीछे की वजह

इस हादसे के बाद जूही और जय के बीच नजदीकियां बढ़ीं और फिर दोनों ने शादी कर ली थी। जूही और जय के बीच में 7 साल का एज डिफरेंस है। उनके दो बच्चे, बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन हैं। जूही के पति जय मेहता मल्टीनेशनल कंपनी मेहता ग्रुप के ओनर हैं। उनकी सीमेंट की दो कंपनियां भी है। शाहरुख खान के साथ वे IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ओनर भी हैं।

7501493895c3ce258da462963de394fd1605250061 1678805938

कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं सलमान Salman has dated many actresses

सलमान खान अपनी लाइफ में कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं, लेकिन उनमें से किसी के भी साथ उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। सबसे ज्यादा चर्चे उनके और ऐश्वर्या राय के रिश्ते की हुई थी। 1997 में ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर सलमान और ऐश्वर्या करीब आए। हालांकि, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। इसके अलावा सलमान का रिलेशन संगीता बिजलानी, सोमी अली और कटरीना कैफ से भी रहा। रिपोर्ट्स की माने तो सलमान पिछले कई समय से रोमानिया की मॉडल यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

when aishwarya spoke about her breakup with salman 1678806086

2012 में हुई थी यूलिया और सलमान की मुलाकात Iulia and Salman met in 2012

यूलिया वंतूर का जन्म 24 जुलाई 1980 को रोमानिया में हुआ था। वे मॉडल, एक्टर होने के साथ ही सिंगर भी हैं। उन्होंने राधे, ओ तेरी और सुल्तान जैसी फिल्मों में काम किया है। यूलिया सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान की यूलिया से पहली मुलाकात 2012 में एक था टाइगर से सेट पर हुई थी।

यह भी पढ़े : यूजर ने कहा Shweta Tiwari को – ‘भूल जाती हो कि एक बेटी की मां हो…’ ब्लैक नाइटी में शेयर की अपनी ऐसी…

image 109

सलमान खान जूही चावला से करना चाहते थे शादी, भाई जान शादी का प्रपोजल भी ले गए थे.. जूही के पिता ने कर दिया था मना, जानिए इसके पीछे की वजह उसके बाद से ही सलमान और यूलिया के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। बाद में यूलिया भारत आ गईं, यहां वो अक्सर सलमान की फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करती हैं। अभी हाल ही में वो सलमान के 57वें जन्मदिन पर सलमान की बहन अर्पिता के घर नजर आईं थीं। हालांकि सलमान और यूलिया ने कभी अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियली पुष्टि नहीं की है।