आधी से भी कम कीमत में घर लाए Mahindra Thar दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी धमाकेदार

Features Secs Img 1

आधी से भी कम कीमत में घर लाए Mahindra Thar दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी धमाकेदार। फिलहाल महिंद्रा थार की एक्स-शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपए से 16.49 लाख रुपए है। हालांकि आपको इतना लंबा-चौड़ा खर्च करने की जरूरत नहीं है। महिंद्रा की शानदार ऑफ-रोड एसयूवी को आप 5 लाख रुपए से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर आप भी Off Road SUV को पसंद करते हैं तो यहां जान लीजिए कम बजट में महिंद्रा थार खरीदने के इन सस्ते ऑफर्स की डिटेल। महिंद्रा थार अपने सेगमेंट की पॉपुलर एसयूवी है जिसे दमदार स्टाइल, इंजन और परफॉर्मेंस के चलते पसंद किया जाता है।


इस एसयूवी कीमत के चलते ही इसे पसंद करने वाले कई लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। ऑफ-रोड एसयूवी को आप 5 लाख रुपए से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। हालांकि कई बार लोगों के बजट में न आने के चलते इसे लेने की चाहत अधूरी रह जाती है और उन्हें मारुति या ह्युंडई की किसी कार को खरीद संतुष्ट होना पड़ता है।इसलिए आज हम आपको बताने वाले है Mahindra Thar के सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाली इन डील्स की डिटेल जिसमें से आप यहां पढ़ेंगे आज की बेस्ट और सस्ती तीन डील्स की डिटेल।

यह भी पढ़े :- टाटा सफारी किलर लुक और दमदार फीचर्स के साथ बड़ी फैमिली के लिए शानदार ऑप्शन कीमत भी मात्र इतनी

सेकंड हैंड महिंद्रा थार पर मिलने वाली पहली डील

सेकंड हैंड महिंद्रा थार पर मिलने वाली पहली डील ऑनलाइन प्लेटफॉर्म कार ट्रेड पर मौजूद है इसकी बात करे तो यहाँ थार का 2015 का सैकेंड जनरेशन मॉडल 5 लाख रुपये में उपलब्‍ध है। कार हरियाणा रजिस्टर्ड है और सर्टिफाइड है। इसी के साथ सेकंड हैंड महिंद्रा थार पर फाइनेंस फैसिलिटी भी अवेलेबल है।

सेकंड हैंड महिंद्रा थार पर मिलने वाली दूसरी डील

सेकंड हैंड महिंद्रा थार पर मिलने वाली दूसरी डील ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ओएलएक्स पर महिंद्रा थार 2016 मॉडल मौजूद है जिसे 5.80 लाख रुपये में ऑफर किया जा रहा है। ये केवल 30 हजार किमी चली हुई है। ये दिल्ली रजिस्टर्ड एसयूवी है। हालांकि इस कार के लिए कोई फाइनेंस ऑफरिंग वेबसाइट पर लिस्ट नहीं की गई है।

यह भी पढ़े :- TVS Apache RTR 160 मात्र 21 हजार देकर लाए घर ये रहा पूरा प्लान

सेकंड हैंड महिंद्रा थार पर मिलने वाली तीसरी डील

सेकंड हैंड महिंद्रा थार पर मिलने वाली तीसरी डील ऑनलाइन प्लेटफॉर्म क्‍विकर डॉट कॉम पर 2017 मॉडल सिर्फ 8.50 लाख रुपये में अवेलेबल है। ये फरीदाबाद रजिस्टर्ड थार कार में है। हालांकि इस कार के लिए कोई फाइनेंस ऑफरिंग वेबसाइट पर लिस्ट नहीं की गई है।

(आवश्यक सूचना : यह लेख केवल जानकारी मात्र है। गाड़ी के मालिक से मिले बिना और कार के दस्तावेज वेरिफाई किए बिना पैसों का लेन-देन भूलकर भी ना करें, ऐसे में दस्तावेजों की जांच स्वंय करें। ताकि डील होने के बाद आपको नुकसान न उठाना पड़े।)