Hero Splendor Plus सुपर लुक के साथ धुआँधार रफ़्तार से कर रही लाखो दिलो पर राज, लाजवाब फीचर्स के साथ शानदार माइलेज

maxresdefault 2023 02 05T102129.151

Hero Splendor Plus सुपर लुक के साथ धुआँधार रफ़्तार से कर रही लाखो दिलो पर राज, लाजवाब फीचर्स के साथ शानदार माइलेज देश में अभी Hero की ब्लैक डाइमंड Splendor का नया लुक काफी तेजी से लोगों के बीच शेयर किया जा रहा है। कई रिपोर्ट्स को माने तो कंपनी अपनी इस बाइक को नए लुक के साथ फिर से बाजार में पेश करने की तैयारी कर रही है।


आपको बता दें कि अभी हाल ही में कंपनी ने हीरो स्प्लेंडर के नए वेरिएंट हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtech) को बाजार में उतारा है। इस बाइक में कंपनी ने कई अप्डेट्स किए हैं। जिसमें नए और आधुनिक फीचर्स के साथ ही इंजन के अप्डेट्स शामिल हैं। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इस खबर को पढ़ जानकारी अवश्य ले लीजिए।

इस दमदार इंजन के साथ उतरेगी मार्केट में

कंपनी की इस पॉपुलर कम्यूटर बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलिंडर वाला 97.2सीसी का इंजन लगा है। इस इंजन की क्षमता 7.9 बीएचपी की अधिकतम पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करने की है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में आधुनिक i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम को इनस्टॉल किया है। इस नई तकनीक से बाइक का माइलेज पहले के मुकाबले काफी बढ़ गया है।

यह भी पढ़े:- Yamaha RX100 जल्द करने जा रही मार्केट में वापसी, डैशिंग लुक और अपनी पुराणी ‘ढुरुन ढुरुन’ की आवाज से करेगी सड़को पर राज

ब्रेकिंग सिस्टम जीत रहा लाखो ग्राहकों का दिल

बेहतर ब्रेकिंग के लिए कंपनी ने इस बाइक के फ्रंट में 130 एमएम ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक लगाया गया है। इसके साथ ही इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर भी आपको मिल जाता है। इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक, डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है।

यह भी पढ़े:- Splendor Xtec के स्पोर्टी लुक ने मचाया Auto सेक्टर में कहर, दमदार इंजन और शानदार माइलेज से बनी ग्राहकों की पहली पसंद

माइलेज के मामले भी निकली सबके आगे

हीरो स्प्लेंडर को खास बनाने में सबसे बड़ा हाथ इसके माइलेज (Hero Splendor Mileage) का है. कंपनी का दावा है कि ये मोटरसाइकिल एक लीटर पेट्रोल में 80.6 किलोमीटर का माइलेज देती है. कंपनी ने देश के बाजार में अपनी इस बाइक को 72,900 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर लांच किया है। यह चार कलर ऑप्शन्स क्रमशः टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध है।