Kantara 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी करेंगे ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा 2’ में अभिनय! अभिनेता ने खुद किया खुलासा 

NAWAAZ

बॉलीवुड में वर्सटाइल एक्टर्स की लिस्ट में शामिल अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है। बीते दिनों वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में थे। अब वो एक ऐसी खबर से चर्चा में आ गए है। जिसको सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाज़ ऋषभ शेट्टी की अपकमिंग  फिल्म ‘कांतारा 2’ में अभिनय करते दिखाई दे सकते है।

नवाज करेंगे फिल्म में अभिनय

ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म कांतारा पिछले साल रिलीज़ हुई थी। कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। विदेशों में भी फिल्म ने जमकर कमाया। फिल्म की सक्सेस के बाद इसके दूसरे पार्ट की घोषना हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट बन चुकी है।

जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। इस फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आ रहा है। इस फिल्म में अभिनय करने वालों की लिस्ट में नवाज़ का नाम भी जुड़ गया है।

बातचीत के दौरान कहा ये

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवाज़ ‘कांतारा 2’ का हिस्सा बन सकते है। इस बात का खुलासा खुद नवाज़ ने किया है। उन्होंने मीडिया से बात चीत के दौरान फिल्म में अभिनय करने का हिंट दिया है। मीडिया से बात चीत के दौरान उन्होंने कहा ‘की वो अभिनेता ऋषभ शेट्टी के थिएटर का हिस्सा है।

ऋषभ पहले से ही अपनी रूट्स और ट्रेडिशनल बैकग्राउंड को लेकर ईमानदार है। वो इतने ईमानदार है की वो इसको लेकर  एक फिल्म भी बना रहे है। ऋषभ और मेरे एक ही गुरु है। वो और अभिनेता अच्छे दोस्त है और दोनों के बीच एक अच्छा कनेक्शन भी है।’

ऋषभ के साथ शेयर की तस्वीर

नवाज़ के इस इंटरव्यू के बाद अनुमान लगाया जा रहा है की वो कांतारा में अभिनय करेंगे। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बता दें की नवाज़ ने सोशल मीडिया पर पिछले साल ऋषभ के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी।

बात चीत के दौरान जब नवाज़ से ऋषभ के साथ काम करने के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा की इस चीज़ में वो कुछ नहीं बता सकते। लेकिन वो उम्मीद करते है उनके साथ काम करने की। उन्होंने आगे कहा की वो क्यों काम नहीं करना चाहेंगे?वो एक बेहतरीन एक्टर और निर्देशक है। उनकी पूरी टीम काफी टैलेंटेड है। 

नवाज का वर्कफ्रंट

नवाज़ हाल ही में फिल्म अफवाह’ में दिखाई दिए थे। नवाज़ के अलावा इस फिल्म में  सुमित व्यास और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का निर्देशन  सुधीर मिश्रा द्वारा किया गया है। नवाज़ जल्द ही फिल्म  ‘जोगीरा सा रा रा रा’ में दिखाई देंगे। उनके साथ अभिनेत्री नेहा शर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी।