IPL 2023 के इस सीजन में पंजाब किंग्स की लगातार दूसरी जीत से झूम उठी पंजाब टीम

Untitled 1 1024x576 1

IPL 2023 के इस सीजन में पंजाब किंग्स की लगातार दूसरी जीत से झूम उठी पंजाब टीम, जीत में इस खिलाडी का रहा बड़ा योगदान। IPL 2023 में पंजाब किंग्स ने बुधवार को खेले गए IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 5 रन से करीबी जीत मिलने के बाद एक खिलाड़ी को जीत का सबसे बड़ा हीरो बताया है. पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने युवा बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह की जमकर तारीफ की, जिन्होंने कप्तान शिखर धवन के साथ पारी का आगाज करते हुए 34 गेंदों पर 60 रनों की तूफानी पारी खेली।


IPL 2023 के इस सीजन में पंजाब किंग्स की लगातार दूसरी जीत से झूम उठी पंजाब टीम

जीत में इस खिलाडी का रहा बड़ा योगदान

पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने कहा, ‘प्रभसिमरन सिंह शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन आप कितने भी अच्छे खिलाड़ी हो आपको अपने प्रदर्शन में निरंतरता रखनी होती है ताकि वह अधिक बेफिक्र होकर खेल सके.’ वसीम जाफर ने कहा, ‘प्रभसिमरन सिंह अच्छे खिलाड़ी हैं और यह देखकर अच्छा लगा कि वह बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. यह हमारे लिए अच्छा संकेत है क्योंकि हमारे पास जॉनी बेयरस्टो नहीं हैं. हमें शीर्ष क्रम में प्रभसिमरन सिंह जैसे बल्लेबाज की जरूरत है. इसलिए मैं वास्तव में उसके प्रदर्शन से खुश हूं.

IPL 2023 के इस सीजन में पंजाब किंग्स की लगातार दूसरी जीत से झूम उठी पंजाब टीम

पंजाब किंग्स ने लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की इस सीजन में

पंजाब किंग्स ने लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की इस सीजन में पंजाब किंग्स की यह IPL 2023 सीजन में लगातार दूसरी जीत है. इस जीत के साथ पंजाब किंग्स का नेट रनरेट +0.311 हो गया है और वह दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस टीम टॉप पर है. गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के लगातार दो जीत के बाद 4-4 अंक हैं, लेकिन नेट रनरेट के मामले में हार्दिक पांड्या की टीम पंजाब से आगे चल रही है. गुजरात टाइटंस का नेट रनरेट +0.700 है

बहुत ही रोमांटिक रहा ये मैच

बहुत ही रोमांटिक रहा ये मैच राजस्थान रॉयल्स की टीम 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिर में 7 विकेट पर 192 रन ही बना पाई. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि बीच के ओवरों में लय गड़बड़ाने से उनकी टीम को इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स के हाथों पांच रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा.

सैमसन ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की थी. हमने पावर प्ले में अच्छा खेल दिखाया था. बीच के ओवरों में हमें कुछ बाउंड्री की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की. मुझे लगता है कि यहां पर हमारी लय थोड़ा गड़बड़ा गई थी.’ उन्होंने कहा,‘हमने रन रेट बढ़ने के बावजूद आखिर में अच्छा प्रदर्शन किया और मैच को करीबी बना दिया. हमें जीत के लिए केवल एक छक्के की जरूरत थी