जेब में पड़े हैं 60 हजार तो यहां से मिल जाएगी 3.39 लाख की कीमत वाली मिडिल क्लास फैमिली की पहली पसंद Maruti Alto, जाने क्या है डील

Untitled 42

जेब में पड़े हैं 60 हजार तो यहां से मिल जाएगी 3.39 लाख की कीमत वाली मिडिल क्लास फैमिली की पहली पसंद Maruti Alto, जाने क्या है डील । देश के कार बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री माइलेज कारों की होती है। ऐसे में कंपनियों का ध्यान ज्यादा माइलेज देने वाली कारों को देश के मार्केट में पेश करने की है। अभी बाजार में कई ऐसी कारें हैं जो बजट में तो आती ही हैं साथ ही इनमें आपको ज्यादा माइलेज भी मिल जाता है। इस रिपोर्ट में आप देश के बजट सेगमेंट में मौजूद मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की पॉपुलर कार मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) के बारे में जानेंगे। आइये जानते है सेकेंड हैंड Maruti Alto 800 पर मिलने वाली डील की डिटेल।


कंपनी की इस कार का लुक बहुत आकर्षक है और इसमें बहुत ही दमदार इंजन लगा है। इसका माइलेज काफी जबरदस्त है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स को भी इनस्टॉल किया गया है। मार्केट में कंपनी ने इस कार के चार वेरिएंट्स को उतारा है। इसकी शुरुआती कीमत 3.39 लाख रुपये है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 5.03 लाख रुपये तक जाती है। हालांकि इस कार के पुराने मॉडल को आप बिना इतने रुपये खर्च किए भी अपना बना सकते हैं। ऐसे में अगर आपका बजट कम है और खरीदारी करने का मन है तो फिर देर नहीं करें।

सेकेंड हैंड Maruti Alto 800 पर मिलने वाली डील

जेब में पड़े हैं 60 हजार तो यहां से मिल जाएगी 3.39 लाख की कीमत वाली मिडिल क्लास फैमिली की पहली पसंद Maruti Alto, जाने क्या है डील। दरअसल, मार्केट में इन कई वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो सेकेंड हैंड गाड़ियों की सेल कर रही हैं। आप सेकेंड हैंड गाड़ी खरीदकर मालामाल होने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं, जो सुनहरा मौका है। ऐसे में आज हम इस खबर में आपको बता रहे हैं सेकेंड हैंड Maruti Alto 800 के बारे में जो कई महीनो में कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार रही है।

OLX वेबसाइट पर मिलने वाली डील

जेब में पड़े हैं 60 हजार तो यहां से मिल जाएगी 3.39 लाख की कीमत वाली मिडिल क्लास फैमिली की पहली पसंद Maruti Alto, जाने क्या है डील। मारुती आल्टो की OLX वेबसाइट पर मिलने वाली डील की बात करे तो यहाँ मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) के 2009 मॉडल की सेल OLX वेबसाइट पर हो रही है। इस दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कार को यहाँ पर बहुत ही अच्छी कंडीशन में पेश किया गया है। अगर आपका बजट कम है तो आप महज 60 हजार रुपये में इस कार को यहाँ से खरीद सकते हैं। लेकिन सेलर ने इसे खरीदने के लिए किसी तरह का प्लान या ऑफर नहीं दिया है।

यह भी पढ़े :- ब्रांडेड फीचर्स के साथ तबाही मचा रही Honda की धाकड़ मिड साइज SUV कार Honda City , दमदार इंजन और 27 माइलेज के साथ…

DROOM वेबसाइट पर मिलने वाली डील

मारुती आल्टो की DROOM वेबसाइट पर मिलने वाली डील की बात करे तो यहाँ मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) के 2010 मॉडल की सेल DROOM वेबसाइट पर हो रही है। इस दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कार को यहाँ पर बहुत ही अच्छी कंडीशन में पेश किया गया है। अगर आपका बजट कम है तो आप महज 75 हजार रुपये में इस कार को यहाँ से खरीद सकते हैं। वहीं सेलर ने इसे खरीदने के लिए Finance Plan भी दिया है।

यह भी पढ़े :- नए आकर्षक लुक के साथ Hero की धाकड़ बाइक Splendor ने मार्केट में मचाई खलबली, फीचर्स ऐसे कि खरीदने के लिए लोगों में मची…

CARTRADE वेबसाइट पर मिलने वाली डील

जेब में पड़े हैं 60 हजार तो यहां से मिल जाएगी 3.39 लाख की कीमत वाली मिडिल क्लास फैमिली की पहली पसंद Maruti Alto, जाने क्या है डील । मारुती आल्टो की CARTRADE वेबसाइट पर मिलने वाली डील की बात करे तो यहाँ मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) के 2011 मॉडल की सेल CARTRADE वेबसाइट पर हो रही है। इस दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कार को यहाँ पर बहुत ही अच्छी कंडीशन में पेश किया गया है। अगर आपका बजट कम है तो आप महज 95 हजार रुपये में इस कार को यहाँ से खरीद सकते हैं। लेकिन सेलर ने इसे खरीदने के लिए किसी तरह का प्लान या ऑफर नहीं दिया है।

एक्सपर्ट एडवाइस Expert Advice

यहां बताए गए मारुति ऑल्टो 800 के सेकंड हैंड मॉडल्स के ऑफर्स को पढ़ने के बाद आप अपने बजट और पसंद के हिसाब से किसी भी ऑप्शन को खरीद सकते हैं। मगर किसी भी कार को खरीदने से पहले उसकी असली कंडीशन की जांच जरूर कर लें वरना डील लॉक होने के बाद आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।