आश्रम की बबिता ने पानी में लगाई आग, छोटे कपड़े पहन झरने में एन्जॉय करते आयी नजर

आश्रम की बबिता पानी में लगाई आग छोटे कपड़े पहन झरने में एन्जॉय करते आयी नजर 1

आश्रम की बबिता ने पानी में लगाई आग, छोटे कपड़े पहन झरने में एन्जॉय करते आयी नजर। त्रिधा चौधरी को कोन नहीं जनता और जाने भी क्यों न क्योकि आश्रम में बबीता का किरदार निभाकर खूब सुर्खिया बटोरी। त्रिधा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की. आपको बता दे की त्रिधा आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. जिसे लोग काफी पसंद भी करते है आइये अब त्रिधा चौधरी का वो वीडियो आपको बताते है.


ये भी पढ़े- घर बैठे झटपट करे ट्रैन की 100% तत्काल टिकट बुक, बस करना होगा ये छोटा सा काम

अपने हुस्न की बिजलिया गिराती नजर आयी त्रिधा चौधरी

आपको बता दे त्रिधा के इस वीडियो ने जैसे भूचाल सा ला दिया है. जैसा की वीडियो में दिख रहा है कि त्रिधा चौधरी एक प्रिंटेड स्विमवियर पहनकर पानी में लेटी हुई हैं. पानी में वे किसी जलपरी की तरह मजे कर रही हैं. वीडियो में त्रिधा काफी खूबसूरत दिख रही है. त्रिधा ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है की , “विश्वास करना सीखो”. यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Tridha Choudhury🪬 (@tridhac)

ये भी पढ़े- बेकार बोतलों की मदद से किसान ने कर डाली पूरे खेत की सिचाई, जुगाड़ देख हिल जाएगा आपका दिमाग

इस वीडियो को देख आ रहे है कई मजेदार कमेंट्स

इस पोस्ट पर तरह तरह के कमेंट भी आ रहे है फैंस लिखते है की किस जगह पर हैं आप, समुन्दर मै नहाके और भी नमकीन हो गयी हो, पानी में आग लगा दी आपने जैसे कमेंट उनके फैंस कर रहे है. और काफी शेयर भी कर रहे है.

<p>The post आश्रम की बबिता ने पानी में लगाई आग, छोटे कपड़े पहन झरने में एन्जॉय करते आयी नजर first appeared on Gramin Media.</p>