कम बजट वालों के लिए यहां 15 हजार में मिल रही है Hero Splendor, 80 का मिलेगा माइलेज, तुरंत खरीदें

Two Wheeler Sector के बाइक सेगमेंट में 100cc इंजन वाली बाइक बड़ी संख्या में मौजूद हैं जिसमें हम बात कर रहे हैं Best Selling Bike India के बारे में जो है हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) और इस बाइक को इसके डिजाइन के अलावा माइलेज के लिए भी पसंद किया जाता है।

हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) को शोरूम से खरीदने पर आपको 71,176 रुपये से लेकर 75,446 रुपये के बीच चुकाने होंगे मगर कम बजट की वजह से आपका इतना बजट नहीं है तो यहां उन बेस्ट 3 ऑफर्स की डिटेल भी पढ़ लीजिए जो हीरो स्प्लेंडर के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिल रहे हैं।

सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर पर यहां बताए जा रहे ऑफर्स को सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिया गया है इसलिए किसी भी बाइक की डील करने से पहले बाइक और उसके पेपर की जांच अच्छी तरह कर लें ताकि आपको नुकसान न उठाना पड़े।

Second Hand Hero Splendor की पहली सस्ती डील हमें मिली है OLX वेबसाइट पर जहां इस बाइक का 2012 मॉडल ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसकी कीमत सेलर ने 15,000 रुपये रखी है।

Used Hero Splendor पर अगला ऑफर DROOM वेबसाइट पर मौजूद है। इस बाइक का 2013 मॉडल यहां बिक्री के लिए रखा गया है जिसका नंबर उत्तर प्रदेश का है। बाइक का दाम 17,000 रुपये तय किया गया है जिसके साथ आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

Hero Splendor Second Hand पर आज की तीसरी सस्ती डील BIKES4SALE वेबसाइट से ली गई है। यहां इस बाइक का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 27,000 रुपये तय की गई है। बाइक के साथ कोई प्लान या लोन नहीं मिलेगा।

Hero Splendor के सेकेंड हैंड मॉडल्स पर मिल रहे ऑफर की जानकारी लेने के बाद जान लीजिए बाइक के इंजन और माइलेज की डिटेल।

Hero Splendor Engine

हीरो स्प्लेंडर प्लस में 97.2 सीसी का 4 स्ट्रोक मिलता है जो 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है।

Hero Splendor Mileage

हीरो स्प्लेंडर प्लस की माइलेज 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर है जिसे ARAI ने प्रमाणित किया है।

Leave a Comment