Honda Activa को आधी कीमत में खरीदने का शानदार मौका, शोरूम में जाने पर खर्च होंगे 75 हजार रुपये, दमदार इंजन के साथ

Best mileage and stylish scooter बड़ी संख्या में टू व्हीलर सेक्टर में मौजूद हैं और इन स्कूटर की रेंज में से एक है होंडा एक्टिवा 5G(Honda Activa 5G) जिसे स्टाइल के साथ साथ माइलेज और डिजाइन के लिए भी पसंद किया जाता है। होंडा एक्टिवा पिछले कई महीनों से देश का बेस्ट सेलिंग स्कूटर बना हुआ है।

Honda Activa को अगर आप पसंद करते हैं तो शोरूम से खरीदने पर 73 हजार रुपये से लेकर 76 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे मगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो Second Hand Honda Activa पर मिलने वाले ये ऑफर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

होंडा एक्टिवा 5G(Honda Activa 5G) के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले इन ऑफर्स को पुरानी गाड़ियां खरीदने और बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है। इसलिए किसी भी स्कूटर को खरीदने से पहले लोकेशन पर जाकर स्कूटर की कंडीशन, इंजन और पेपर अच्छी तरह चेक कर लें वरना आपको नुकसान हो सकता है।

Second Hand Honda Activa 5G पर पहला ऑफर OLX पर मौजूद है और यहां इसका दिल्ली नंबर वाला 2018 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। स्कूटर की कीमत 30 हजार रुपये रखी गई है मगर सेलर की तरफ से इसपर कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जाएगा।

कम बजट वालों के लिए यहां 15 हजार में मिल रही है Hero Splendor, 80 का मिलेगा माइलेज, तुरंत खरीदें

Used होंडा एक्टिवा 5G(Honda Activa 5G) के लिए दूसरी डील DROOM वेबसाइट से आई है। यहां 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस स्कूटर की कीमत 40 हजार रुपये रखी गई है और इसके साथ कंपनी से फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर : एक बार के चार्ज में चलेगा 140KM, कम बजट वाले लोग आज ही खरीदें, कीमत भी कम

होंडा एक्टिवा 5G(Honda Activa 5G) Second Hand पर आज का आखिरी ऑफर QUIKR वेबसाइट से मिला है। यहां होंडा एक्टिवा का 2018 सेकेंड हैं मॉडल लिस्ट किया गया है। इसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा का है और इसकी कीमत 35 हजार रुपये तय की गई है।

होंडा एक्टिवा 5G(Honda Activa 5G) के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले इन ऑफर्स की कंप्लीट डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट और पसंद के हिसाब से इन तीनों में से किसी भी विकल्प को खरीद सकते हैं।

Leave a Comment