आलिया से लेकर बिपाशा… ये एक्ट्रेसेस पहली बार मनाएंगी मदर्स डे

mZP4htsAk3aavY6m0Y3EJhq82jIK9KHJlzvMufSl

मां बनना हर महिला का सपना होता है। किसी भी पेशे की ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद भी मां की खुशी के आगे सारी खुशियां फीकी पड़ जाती हैं। इसलिए कहा जाता है कि मातृत्व एक महिला को पूरा करता है। मां के बारे में बड़े-बड़े ऋषि-मुनियों, लेखकों और कवियों ने काफी कुछ लिखा है। मां दुनिया का एक ऐसा शब्द है जो हर किसी के लिए खास होता है। 14 मई को मदर्स डे मनाया जा रहा है. यह वह समय होता है जब कई माताएं अपने बच्चों के साथ मातृत्व का आनंद लेती हैं और बच्चे मां को विशेष महसूस कराने की कोशिश करते हैं। इस समय उनके पास शब्दों की कमी हो सकती है। इस साल की बात करें तो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो पहली बार अपने बच्चों के साथ मदर्स डे एन्जॉय करेंगी. जानिए इन अभिनेत्रियों के नाम।

गौहर खान

इस लिस्ट में पहले नंबर पर हाल ही में मां बनी गौहर खान का नाम आता है। वे इस बार अपने बेटे के साथ मदर्स डे सेलिब्रेट करेंगी.

 

सोनम कपूर

एक्ट्रेस ने 20 अगस्त 2022 को बेटे वायु को जन्म दिया था। वह इस समय लंदन में हैं और यहां मदर्स डे सेलिब्रेट करेंगी।

 

 

आलिया भट्ट

उनके लिए यह पहला अवसर है जब वह मदर्स डे मनाएंगे। एक्ट्रेस ने 6 नवंबर 2022 को राहा को जन्म दिया था। वह पहले से ही 6 महीने की है और प्यारी लग रही है।

esagaiJcYiUfsw9gybpFn7qJEJ54hZqKP7LAypKZ

 

बिपाशा बसु

उनके लिए यह दिन खास रहेगा। वह इस समय मातृत्व का आनंद ले रही हैं। 12 नवंबर 2022 को बेटी देवी को जन्म दिया। शादी के 6 साल बाद वह मां बनीं। तो यह दिन उनके लिए खास रहेगा।

 

 

कृतिका सेंगर

एक्ट्रेस पहली बार मदर्स डे एन्जॉय करने वालों की लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने 12 एक्ट्रेस 2022 को एक बेटी को जन्म दिया है।

 

Leave a Comment