भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर गंभीर आरोप, बोली- उसने मेरे प्राइवेट पार्ट को……, जानिए पूरा मामला

maxresdefault 2023 02 27T190757.637

भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर गंभीर आरोप, बोली- उसने मेरे प्राइवेट पार्ट को……, भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रभाव के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ अपनी लड़ाई के बाद सपना गिल का वीडियो वायरल हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिकेटर पर कई गंभीर आरोप लगे। सपना गिल का साफ कहना है कि उन्होंने किसी भी तरह का दुर्व्यवहार नहीं किया।


सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था। इस हाथापाई के बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पृथ्वी शॉ के दोस्तों ने शिकायत दर्ज कराई।

maxresdefault 2023 02 27T191313.006

यह भी पढ़े:- तारक मेहता शो के जेठा और टप्पू को छोड़ इस एक्टर के साथ नाम जुड़ने पर भड़की ‘बबिता जी’, बोली- बस अब मैं नहीं…..

सपना ने प्राइवेट पार्ट पर वार करने का लगाया गंभीर आरोप

सपना गिल ने साफ कहा कि पृथ्वी शॉ ने उन लोगों को पीटा और गालियां दीं। यह पहली बार था जब वह उससे मिली थी और यह भी नहीं जानती थी कि वह कौन था। जहां तक सेल्फी लेने की बात है तो वह कोई लेने नहीं गई, क्योंकि दोस्तों के साथ सेल्फी ली जाती है। पृथ्वी शॉ द्वारा लगाए गए सभी आरोप उनके द्वारा झूठे साबित हुए हैं। सपना गिल ने कहा कि जब वह बचाने गई तो पृथ्वी शॉ ने उसके दोस्त को मारा, गाली दी और उसके प्राइवेट पार्ट पर भी वार किया।

AA17HQF2

यह भी पढ़े:- खूबसूरती में नीता अम्बानी को मात देती है आनंद महिंद्रा की पत्नी, हॉटनेस देख लोग हुए तार-तार, देखिये खूसूरत तस्वीरें

सपना गिल द्वारा बताई गयी बाते

रात करीब 12.30 बजे उसकी सहेलियां और सपना गिल बैरेल मेंशन (नाइट क्लब) गए थे। उसने उसे वीआईपी सेक्शन में पार्टी करते देखा। उसके बगल वाली मेज पर पृथ्वी शॉ का कब्जा था जो देर से वहाँ आया था और पार्टी कर रहा था और शराब पी रहा था। पृथ्वी शॉ और उसके साथियों ने सपना गिल की दोस्त को लड़ाई में उलझा दिया। सपना गिल जब अपनी सहेली को बचाने गई तो उसके साथ भी मारपीट की।