क्या हरदा ले रहे हैं राजनीति से सन्यास ?, क्यों कह दिया आज दिल्ली में मेरा अंतिम राजनीतिक प्रवास

harda

पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत दिल्ली जा रहे हैं। दिल्ली जाने की बात पर हरदा ने एक ऐसी बात कह दी जिससे राजनितिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। हरदा ने कहा है कि आज दिल्ली में मेरा अंतिम राजनीतिक प्रवास होगा। जिसके बाद उनेक राजनीति से सन्यास लेने की चर्चाएं तेज हो गई हैं।

आज दिल्ली में मेरा अंतिम राजनीतिक प्रवास होगा

पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज हरीश रावत कांग्रेस नेतृत्व को कर्नाटक की जीत के लिए बधाई देने दिल्ली जा रहे हैं।उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में मेरा अंतिम राजनीतिक प्रवास होगा। जिसके बाद उनके लाजनीति से सन्यास लेने के कयास लगाए जा रहे हैं।

उत्तराखंड में कांग्रेस को सत्ता में वापस लाना मेरा लक्ष्य

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस नेतृत्व को कर्नाटक की जीत के लिए बधाई देने दिल्ली जाएंगे। पूर्व सीएम ने कहा कि वो अब अपने जीवन की शेष बची हुई शक्ति को उत्तराखंड कांग्रेस को सत्ता में वापस लाने के लिए लगाना चाहते हैं। ये तो तथ्य है कि साल 2017 में हुई कांग्रेस की हार में लगभग संपूर्ण नेतृत्व उनके हाथ में था।

कांग्रेस के नुकसान की भरपाई का प्रयास भी मुझे ही करना चाहिए

हरदा ने इसके साथ ही कहा कि अगर कांग्रेस का नुकसान हुआ है तो उस नुकसान की भरपाई के लिए प्रयास भी मुझे ही करना होगा। उन्होंने कहा कि इस नुकसान की भरपाई के लिए वो एक सामान्य कांग्रेसजन हैं।

जिन्हें किसी पद की आकांक्षा नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो पार्टी के लिए एक कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते रहेंगे और पार्टी को चतुर्दिक निरंतर शक्ति देते रहेंगे।