Electric Scooter: iVOOMi Jeet X Electric Scooter पर पाएं 8000 रुपये की छूट, अभी करें बुक, जानें खूबियां

fpakepqg ivoomi jeetx electric scooter

Electric Scooter: iVOOMi Jeet X Electric Scooter पर पाएं 8000 रुपये की छूट, अभी करें बुक, जानें खूबियां ईवी स्कूटर आईवूमी जीत एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 8 हजार रुपये की सीधी छूट। इसके साथ ही कंपनी ने इसके S1 मॉडल पर 8,000 रुपये का डिस्काउंट भी रखा है। आईवूमी जीत एक्स एक बार चार्ज करने पर लगभग 115 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। यह स्कूटर अधिकतम 70 किमी/घंटा की गति प्रदान करता है।


Electric Scooter

टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और डबल रियर स्प्रिंग्स
आईवूमी जीत एक्स में 1.8kW का मोटर लगा है। इसमें 2 kWh की बैटरी है। यह स्कूटर दो वेरिएंट में उपलब्ध है। स्कूटर में स्मार्टफोन के लिए चार्जिंग पोर्ट, एंटी-थेफ्ट प्रोटेक्शन, कीलेस ऑपरेशन और रिवर्स करने की क्षमता है। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और डबल रियर स्प्रिंग पर सस्पेंशन मिलता है।

Electric Scooter: iVOOMi Jeet X Electric Scooter पर पाएं 8000 रुपये की छूट, अभी करें बुक, जानें खूबियां

स्कूटर में फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक सेटअप है।
स्कूटर में फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक सेटअप है। यह स्कूटर बिना किसी छूट के बाजार में 99,999 रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होता है। फिलहाल इस राशि पर 8 हजार रुपए की छूट है। एक विद्युत सहायता वाली ब्रेकिंग प्रणाली उपलब्ध है। इसमें एलईडी डीआरएल, फ्लैट सैडल के साथ हेक्सागोनल हेडलैंप मिलता है। यह स्कूटर पांच घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।