फिल्म टिकट ऑफर: गदर 2 और OMG 2 टिकट बुक करने पर पाएं 5000 रुपये तक कैशबैक जीतने का मौका, जानें कैसे

Film Ticket Offer

गदर 2 बनाम पीएमजी 2: सनी देओल 22 साल बाद एक बार फिर तारा सिंह बनकर सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। गदर 2 के ट्रेलर और एडवांस बुकिंग के ट्रेंड पर नजर डालें तो इस बार भी सिनेमाघरों में वैसा ही दंगल मचने वाला है जैसा 22 साल पहले हुआ था. गदर 2 को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी OMG 2 लेकर आ रहे हैं. हालांकि एडवांस बुकिंग में गदर 2 OMG 2 पर काफी भारी नजर आ रही है. वैसे अगर आप इन दोनों स्टार्स के फैन हैं तो है कोई ग़म नहीं। आपको सस्ते टिकट दिलाने में मदद के लिए पेटीएम मूवी टिकट पर 5000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है।

5000 रुपये का कैशबैक कैसे प्राप्त करें

Paytm के ऐप पर मिली जानकारी के मुताबिक, यूजर्स मूवी टिकट बुक करते समय कूपन कोड JACKPOT5000 का इस्तेमाल कर सकते हैं। जिसके बाद हर 1000वें यूजर को 5000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके लिए आपको पेटीएम ऐप या वेबसाइट से बुकिंग करनी होगी।

गदर 2 का ओपनिंग कलेक्शन

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल ने ट्वीट किया कि गदर 2 पहले दिन सिनेमाघरों में 30-35 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. यह सनी देओल के करियर की सबसे प्रॉफिटेबल फिल्म साबित हो सकती है। अगर पहले वीकेंड की बात करें तो स्वतंत्रता दिवस के 5 दिनों के इस लंबे वीकेंड में फिल्म 120-130 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इसमें फैंस के रिस्पॉन्स का भी पूरा हाथ रहने वाला है.

काडेल ने बताया कि 90 के दशक के सुपरहिट हीरो सीन देओल एक बार फिर सिनेमाघरों में नजर आने वाले हैं. गदर 2 आसानी से एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होने वाली है।

अग्रिम बुकिंग के बारे में क्या ख्याल है?

कडेल ने बताया कि गदर 2 ने एडवांस बुकिंग में भी धूम मचा दी है. फिल्म की अब तक 1.37 लाख टिकटें बिक चुकी हैं। नेशनल चेन ऑफ थिएटर्स में फिल्म 10 अगस्त तक 2-3 लाख टिकट एडवांस में बेच सकती है। गैर-राष्ट्रीय अवसरों की संख्या भी देखने लायक होगी।

ओएमजी 2 कैसा चल रहा है?

काडेल ने बताया कि अक्षय कुमार की OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 7-9 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है. अगर फिल्म को पॉजिटिव कमेंट्स मिले तो फिल्म पहले वीकेंड में 45-50 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है.

Leave a Comment