Web Series: परिवार के साथ गलती से भी न देखें ये वेब सीरीज, शर्म से आंखें बंद कर लेंगी- देखें क्लिप्स

Web Series 5.jpg

हर दिन फिल्में और सीरीज देखने वाले दर्शक हर दिन एक नई फिल्म की तलाश में निकलते हैं. ऐसे में कई बार वह घरवालों के साथ बैठकर कुछ ऐसी सीरीज देखते हैं. जिसे देखकर वह शर्म से लाल हो जाते हैं। फिल्म में दिखाए गए बोल्ड सीन्स को देखने के बाद हर कोई एक-दूसरे से नजरें चुराने लगता है. ऐसी ही एक सीरीज है झोल, तो हमने सोचा क्यों न आपको इस सीरीज को देखने से पहले हिंट दे दिया जाए कि घरवालों के साथ भी इस सीरीज को गलती से देखने की गलती ना करें।

jhol

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई बोल्ड सीरीज देखी जा रही हैं। ऐसे में इन सभी सीरीज को झोल हॉटनेस और बोल्डनेस से टक्कर देती है. इस सीरीज में आयशा कपूर ने कई बोल्ड सीन देकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. उनके इन इंटीमेट सीन्स के चर्चे हर तरफ हैं. प्राइम शॉर्ट्स पर रिलीज हुई झोल ने ऐसा झोल बजाया कि आयशा कपूर के हॉट सीन देखने वालों की नजर मोबाइल से नहीं हटी.

इस सीरीज की कहानी काफी अजीबोगरीब दिखाई गई है। क्योंकि इस सीरीज में एक ऐसे कपल की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी पत्नी को अपने प्रेमी के हवाले कर देता है, क्योंकि उसकी पत्नी अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती है, उससे नहीं। इस सीरीज में बोल्डनेस के कई मीटर टूट गए हैं।

34321

आपको बता दें कि फिल्म में बोल्डनेस का तड़का लगाते नजर आने वाली आयशा कपूर ने साल 2016 में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. और इन दिनों वह बॉलीवुड गलियारों में अपनी नई सीरीज से चर्चा में हैं. इससे पहले भी वह कई बोल्ड वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। जिसमें लव स्ट्रीट, ऑफिस स्कैंडल और सील टू शामिल हैं। इन सभी फिल्मों में आयशा का बोल्ड अवतार देखा गया है। 

Leave a Comment