Web Series: परिवार के सामने गलती से भी न देखें ये वेब सीरीज, नहीं तो हो सकती है शर्मिंदा

b93b68caa0e7417d4b5955d259cf3cfd

Indian Shows On OTT:  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। खासकर इंडियन शोज को लेकर लोगों में क्रेज है. लेकिन ऐसे कई शो हैं जिन्हें आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते क्योंकि उनमें अश्लील भाषा, गंदे दृश्य और नग्नता होती है। ऐसे कई शो हैं जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। सेंसर बोर्ड ने इन सीरीज को ए रेटिंग दी है। इस सीरीज को आप फैमिली टाइम के दौरान नहीं देख सकते हैं. अगर आप इस वीकेंड परिवार के साथ सीरीज देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले ही जान लें कि आपको कौन सी सीरीज नहीं देखनी चाहिए।

क्राइम ड्रामा सीरीज शी में अदिति
पोहनकर और विजय वर्मा मुख्य भूमिका में नजर आ चुके हैं। एक्ट्रेस ने इसमें एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. एक मिशन के दौरान वह अभद्र भाषा का प्रयोग करता है और कुछ दृश्य ऐसे होते हैं जिन्हें आप सबके साथ बैठकर नहीं देख सकते।

लिटिल थिंग्स
लिटिल थिंग्स शो के तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ही सीजन काफी पसंद किए गए। सीरीज़ में रोमांस के साथ-साथ डार्क कॉमेडी और इंटीमेट सीन भी हैं। यही कारण है कि आप इसे अपने माता-पिता के साथ नहीं देख सकते।

कॉलेज रोमांस
शो ‘कॉलेज रोमांस’ को अच्छी रेटिंग मिली है. इस शो में कुछ टीनएजर्स की कहानी दिखाई गई है. इसमें दिखाया गया है कि वह अपना कॉलेज जीवन कैसे जीता है और अपनी यादें कैसे बनाता है। चूंकि यह शो एक कॉलेज पर आधारित है, इसलिए इसमें अभद्र भाषा और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है।

 

पावा कडाइगल
नेटफ्लिक्स ने खुद इस शो को 18+ रेटिंग दी है। इस रेटिंग के बाद आप खुद समझ जाएंगे कि आप इसे परिवार के साथ नहीं बल्कि अकेले ही देखना चाहेंगे. इस शो में चार फिल्में दिखाई गई हैं. यह प्यार, अभिमान, रिश्ते के बारे में बताता है।

गर्ल्स हॉस्टल
यह शो एक डेंटल कॉलेज और उसके हॉस्टल के बारे में है। इसमें लड़कियों के छात्रावास जीवन का वर्णन है। इस शो के पहले एपिसोड का नाम द ब्रा कोड है। जिसे देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि आपको अपने माता-पिता के साथ यह शो देखने की जरूरत नहीं है।

Leave a Comment