VIDEO: उर्फी जावेद के ऑरेंज फैशन पर हंसे रणबीर कपूर, करीना के सामने कहा ‘वेरी.

569371 ranbir kapoor on uorfi ja

Ranbir Kapoor on Uorfi Javed: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ‘तू झूटी मैं मक्कार’ को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस बीच रणबीर कपूर बहन करीना कपूर के टॉक शो (करीना कपूर टॉक शो) में नजर आए। इस मौके पर रणबीर ने कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए। इसी बीच जब करीना ने उर्फी जावेद की फोटो दिखाई तो रणबीर ने साफ कर दिया कि उन्हें उनका फैशन पसंद नहीं है। 

टॉक शो के दौरान एक सेगमेंट में करीना ने रणबीर को कुछ सेलिब्रिटी की तस्वीरें दिखाईं। लेकिन इन सेलेब्रिटीज के चेहरे छुपाए गए। रणबीर इन हस्तियों को उनके कपड़ों के आधार पर पहचानना चाहते थे और उन्हें ‘खराब स्वाद’ या ‘अच्छे स्वाद’ के रूप में आंकना चाहते थे। 

करीना ने इस दौरान उर्फी जावेद की फोटो दिखाई। रणबीर ने भी तुरंत इसे उर्फी जावेद की फोटो समझ लिया। जैसे ही उसने फोटो देखा उसने कहा “क्या यह उर्फी है?”। बाद में उनकी शैली पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा “मैं उस तरह के फैशन का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं। लेकिन हम अब एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां आप कपड़ों में सहज हैं …”। इस बीच, जब रणबीर बात कर रहा होता है, करीना उसे रोकती है और ‘खराब परीक्षण’ या ‘अच्छा परीक्षण’ पूछती है। रणबीर कपूर का कहना है कि यह एक खराब परीक्षा है। 

प्रियंका चोपड़ा की तारीफ

इसी बीच जब करीना ने रणबीर को प्रियंका चोपड़ा की फोटो दिखाई तो उन्होंने इसकी तारीफ की। उन्होंने प्रियंका के फैशन टेस्ट की तारीफ करते हुए उन्हें खूबसूरत बताया। “मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे कपड़े पहनती है। उसके पास अच्छा आत्मविश्वास है। अगर आपके पास आत्मविश्वास है, तो आप कुछ भी कर सकते हैं,” उन्होंने कहा। 

स्टार किड होने में दिक्कत

इस दौरान रणबीर कपूर ने इस बात का भी खुलासा किया कि स्टार किड होने की वजह से उन्हें काफी परेशान किया जाता था। उन्होंने कहा, “एक अभिनेता का बेटा होने के नाते, अक्सर आपके सीनियर्स आपको धमकाते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि ये चीजें आपको सख्त बनाती हैं। वे आपको दुनिया के लिए तैयार करती हैं। मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक आशीर्वाद था। मैं इसे ऐसे नहीं देखता जैसे मुझे डराया गया था।” लेकिन यह सच है कि एक अभिनेता का बेटा होने के कारण मुझे स्कूल में तंग किया जाता था।

Leave a Comment