Urfi Javed ने फिर मचा डाली सनसनी, ब्रालेट की जगह बांध ली पतली सी डोर, Tpoless वीडियो देख लोगो ने कहा जरा तो शर्म कर लो

2c585a0a59663ee947b6b90539127f76

Urfi Javed Bold Video Viral: Urfi Javed ने फिर मचा डाली सनसनी, ब्रालेट की जगह बांध ली पतली सी डोर, Tpoless वीडियो देख लोगो ने कहा जरा तो शर्म कर लो। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं। उर्फी कब किस चीज को अपनी ड्रेस बनाकर पहन लें किसी के पता नहीं। आप उनके कपड़ों को पसंद करें या न करें ये आपकी मर्जी, लेकिन आप उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते हैं। इसी बीच उर्फी एक बार फिर से अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार उन्होंने जो किया उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।


यह भी पढ़े:- Vivo ने लाया जबरदस्त स्मार्टफोन रौशनी पढ़ते ही बदल लेता है अपना रंग, लाजवाब फीचर्स के साथ सुपर से भी ऊपर वाला कैमरा

ब्रालेट की जगह Urfi Javed ने बांध ली पतली सी डोर

1172315 2861308425590682691943015084692620653428951n

उर्फी जावेद एक बार फिर लोगों की नींद उड़ाने के लिए तैयार हैं। इस बार उर्फी ने ब्रालेट की जगह ब्लैक कलर की बेल्ट बांधी है, जिस पर हैवी वर्क किया हुआ है। उनका ये बेल्ट इतना छोटा है कि फ्रंट को कवर करना भी काफी मुश्किल हो रहा है। इस ब्रालेट के साथ उर्फी ने ब्लैक कलर का थाई हाई स्कर्ट जैसा पहना था। थाई हाई स्कर्ट में वह अपने पैर फ्लॉन्ट करती दिखीं। स्कर्ट के एक हिस्से को उन्होंने एक शोल्डर पर लिया हुआ है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने हाथों पार सिर्फ एक नेट का ग्लब्स पहना हुआ है। वहीं इसके साथ एक्ट्रेस ने मांग टीका कैरी किया है। उन्होंने सिल्वर कलर की हाई हील्स वाली सैंडल से अपने पूरे लुक को कम्पलीट किया है।

यह भी पढ़े:- रफ्तार और स्‍टाइल को पसंद करने वाले युवा दिल थामकर बैठें आ रही है Yamaha RX100 नए लुक दमदार इंजन के साथ

Urfi Javed अपने बोल्ड लुक को लेकर आई सुर्खियों में

Urfi Javed

उर्फी जावेद हमेशा ही तरह ही अपने लुक को लेकर फिर से लोगों के निशाने पर आ गई हैं। यूजर्स कमेंट कर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘साइड में जो कपड़ा बचा उससे थोड़ा ऊपर का ढक लेती।’ एक ने कमेंट किया, ‘ओरी मोरी मईया… नेकलेस को टॉप जैसा पहन लिया।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘मुसलमान होकर ऐसी हरकत करती हो… थोड़ा तो शर्म करो।’ एक लिखता है, ‘ऐसा लग रहा है शनि दान मांगने निकली हो।’ एक यूजर ने कहा, ‘इस पर लीगल एक्शन होना चाहिए।’ ऐसे कई कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आ रहे हैं।

<p>The post Urfi Javed ने फिर मचा डाली सनसनी, ब्रालेट की जगह बांध ली पतली सी डोर, Tpoless वीडियो देख लोगो ने कहा जरा तो शर्म कर लो first appeared on Gramin Media.</p>