तीन पत्ती खेल रहे थे शिखर धवन समेत 3 साथी खिलाड़ियों, तभी मौके पर आ पहुंची पुलिस एक साथी हुआ भाग खड़ा

Screenshot 2023 04 12 000223

Punjab Kings IPL 2023: तीन पत्ती खेल रहे थे शिखर धवन समेत 3 साथी खिलाड़ियों, तभी मौके पर आ पहुंची पुलिस एक साथी हुआ भाग खड़ा। जब से शिखर धवन पंजाब किंग्स के कप्तान बने हैं तब से पंजाब किंग्स की किस्मत ही बदल गई है. अभी तक हुए आईपीएल के मैचों में पंजाब किंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया है. शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स ने अभी तक तीन मैच खेला है जिसमे उनको दो में जीत और एक में हार मिली है.


यह भी पढ़े:- मार्केट में हाहाकार मचा रहा Realme का नया 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और एडवांस फीचर्स के साथ मिल रहा सस्ती कीमत में

पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों का ताश खेलते हुए वायरल हुआ वीडियो

इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन अपने साथी खिलाड़ी के साथ तीन पत्ती खेल रहे हैं, जहां पुलिस आ जाती है और वह भाग खड़े होते हैं.

यह भी पढ़े:- Ration Card धारकों के लिए आई बड़ी खबर, राशन कार्ड के नए नियम बड़े बदलाव के साथ हुए लागु

इस खिलाड़ियों के साथ शिखर धवन खेल रहे थे तीन पत्ती

View this post on Instagram

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

वायरल वीडियो में शिखर धवन अपने साथी राहुल चाहर और हरप्रीत बरार के साथ खेलता देखे जा सकते हैं. ये तीनों खिलाड़ी ताश के पत्ते खेल रहे होते हैं, तभी पुलिस वहां आ जाती है, जिसके बाद राहुल चहर और हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) भागते हुए दिखाई देते हैं. बीच में आवाज आती है, ‘पोल्स आ गई, पोल्स’. दरअसल इस वीडियो को खुद शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. और यह वीडियो सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई गई है. नीचे आप भी वीडियो देख सकते हैं.

शिखर धवन का हालिया फाॅर्म बेहद शानदार

पंजाब किंग्स ने अपना अंतिम मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला था. उस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने अपने आईपीएल कैरियर की बेस्ट पारी खेली थी. शिखर धवन ने 66 गेंदो में 9 चौके और 5 छक्के की मदद से 99 रन बनाए और अपने टीम को एक सम्मानजनक टोटल तक पहुंचाया. इस मैच के अलावा शिखर धवन ने बाकि दो मैच में भी शानदार प्रदर्शन किया था. अभी तक शिखर धवन ने तीन पारी में 225 रन बनाए है.

ऑरेंज कैप होल्डर है शिखर धवन

शिखर धवन को औरेंज कैप भी प्राप्त हो गया है. चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ 189 के साथ दूसरे स्थान पर हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस की लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 79 रनों की तूफानी पारी के कारण वह 175 रन बनाकर तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं, जबकि उनकी टीम के साथी विराट कोहली 164 रनों के साथ चौथे स्थान पर हैं.

<p>The post तीन पत्ती खेल रहे थे शिखर धवन समेत 3 साथी खिलाड़ियों, तभी मौके पर आ पहुंची पुलिस एक साथी हुआ भाग खड़ा first appeared on Gramin Media.</p>