आकाश अम्बानी की पत्नी श्लोका मेहता की बहन दिखती है बला की खूबसूरत, लुक और स्टाइल से ढाती है इंटरनेट पर बिजलियाँ

image 336

आकाश अम्बानी की पत्नी श्लोका मेहता की बहन दिखती है बला की खूबसूरत, लुक और स्टाइल से ढाती है इंटरनेट पर बिजलियाँ, देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता तो हर एक फंक्शन में अपने ट्रेडिशनल लुक्स से लाइमलाइट बटोरती ही हैं। वहीं उनकी बहन दिया मेहता भी इस मामले में कुछ कम नहीं हैं। उनका स्टाइल और लुक बी-टाउन की हसीनाओं को भी टक्कर देता है।


ऐसा इसलिए भी है क्योंकि वह खुद एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं, जो अपनी बहन श्लोका को भी फंक्शन्स के लिए स्टाइल करती रहती हैं। पिछले दिनों नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में प्रेग्नेंट श्लोका को दीया ने ही स्टाइल किया था, जिसका खुलासा खुद उन्होंने किया था। वह खुद भी इस इवेंट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

श्लोका मेहता की बहन अपने लुक्स और स्टाइल से हमेशा रहती सुर्खियो में

image 333

दीया मेहता ने अंबानी के इवेंट में अपने लुक्स और स्टाइल से सुर्खियां बटोरी थीं। सोशल मीडिया पर उनके लुक्स की जमकर तारीफ भी हुई थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीया अपनी बहन श्लोका के साथ नजर आ रही हैं। जिन्होंने 100 साल पुरानी हैंडलूम साड़ी पहनी थी। वहीं खुद दीया ने पटोला साड़ी कैरी की थी, जो इंडियन कल्चर को रिप्रेजेंट कर रही थी। साड़ी के साथ उन्होंने अबू जानी संदीप खोसला का ब्लाउज पहना था, जो उन्हें परफेक्ट लुक दे रहा था। वहीं मिनिमल जूलरी, स्टेटमेंट क्लच के साथ उनका लुक कम्पलीट था।

यह भी पढ़े:- रूपसुंदरी दिखती है तारक मेहता शो के बाघा की जोरू, खूबसूरती और सादगी में मलाइका अरोरा को छोड़ती है पीछे

​जानिए इस मॉडर्न इंडियन ब्रांड्स लुक के बारे में

इंडियन कल्चर और हेरिटेज को दीया खास प्राथमिकता देती हैं और ऐसा ही कुछ इस तस्वीर में भी नजर आ रहा है। जिसमें वह पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहने हुए दिख रही हैं। उनका ये लुक मॉर्डन इंडियन ब्राइड से इंस्पायर्ड था। इस लहंगे पर जड़ाऊ वर्क के साथ कलरफुल फ्लोरल एंब्रॉइडरी और फेदर मोटिफ्स नजर आ रहे थे। ट्रेडिशनल माथा पट्टी, नथ और डायमंड बैंगल्स उनके लुक को कम्पलीट कर रही थी।

यह भी पढ़े:- किसी Angel से कम नहीं दिखती ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, खूबसूरती में देती है उर्वशी को मात, देखे तस्वीरें

खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर बटोरती है सुर्खिया

ऐसा नहीं है कि दीया सिर्फ अपने लुक्स को ट्रेडिशनल ही रखती हैं, बल्कि विदेश में फैशन वीक में उनका मॉर्डन लुक भी देखने को मिलता है। उनकी इन मॉडलिंग की तस्वीरों को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। जिसमें उनका स्टाइलिंग सेंस साफ नजर आ रहा है। हसीना पैरिस फैशन वीक में भी जा चुकी हैं। कपड़ों से लेकर बैग्स तक, सबकुछ एकदम ब्रांडेड होता है।

<p>The post आकाश अम्बानी की पत्नी श्लोका मेहता की बहन दिखती है बला की खूबसूरत, लुक और स्टाइल से ढाती है इंटरनेट पर बिजलियाँ first appeared on Gramin Media.</p>