यह संकेत बताते हैं कि शनिदेव है आपसे प्रसन्न, अचानक होने लगता है धन लाभ

images 2023 04 06T165248.562

शनिदेव का नाम सुनते ही लोग डर से थरथर कांपने लगते हैं लेकिन शनिदेव कुछ ऐसे संकेत देते हैं जिसको जानकर आपको पता लगेगा कि शनिदेव आपसे प्रसन्न है. कहा जाता है कि व्यक्ति के अच्छे बुरे कर्मों के अनुसार शनि देव ने फल देते हैं.

अगर किसी जातक की कुंडली में शनि शुभ स्थिति में है तो उसके साथ सकारात्मक होता है और अशुभ स्थिति में होने पर व्यक्ति की जिंदगी बर्बाद हो जाती है. शनि की साढ़ेसाती ढैया और महादशा के दौरान व्यक्ति को कई तरह की बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिदेव हर इंसान को कष्ट ही नहीं देती बल्कि कई लोगों का साथ भी देते हैं. कई लोग ऐसे होते हैं जिनके ऊपर शनि देव की विशेष कृपा होती है और व्यक्ति के कर्म के अनुसार शनि देव ने वैसा ही फल देते हैं.

शास्त्रों में बताया गया है कि अगर आपकी कुंडली में शनि शुभ है तो बाप को कई तरह के शुभ संकेत मिलने लगते हैं. तो आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से –

यह संकेत बताते हैं कि शनिदेव है आपसे प्रसन्न, अचानक होने लगता है धन लाभ

यह संकेत बताते हैं कि शनिदेव है आपसे प्रसन्न, अचानक होने लगता है धन लाभ

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपके कुंडली में शनि शुभ है तो व्यक्ति को बड़ी से बड़ी दुर्घटना से बचाती है और व्यक्ति पर शनि आंच तक नहीं आने देते हैं.

अगर आपकी कुंडली में शनि शुभ है तो आपको धन लाभ होगा साथ ही साथ आपको कई तरह की बड़ी परेशानियों से छुटकारा मिलेगी.

Also Read:MP News:नाबालिग से दोस्ती का उठाया फायदा की बेचने की कोशिश, विरोध करने पर मार डाला

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लोगों की कुंडली में शनि शुभ होते हैं उनके बाल नाखून आप को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होती और वह हमेशा खुश रहते हैं. और उनको किसी भी तरह की परेशानी नहीं आती.